Sunday, April 14, 2024
featuredलखनऊ

सेना को ‘बलात्‍कारी’ बताने वाले बयान पर बवाल हुआ तो आजम खान बोले

SI News Today

सेना को लेकर अपने बयान की वजह से आलोचना का शिकार हो रहे समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने खुद को ‘बीजेपी की आइटम गर्ल’ बताया है। गुरुवार को उन्‍होंने कहा कि ऐसा लगता है कि वह सत्‍ताधारी पार्टी की ‘आइटम गर्ल’ हैं। एएनआई के अनुसार, उन्‍होंने कहा, ”मैं बीजेपी की आइटम गर्ल हूं, उनके पास कोई और बात करने के लिए नहीं है। वे यहां (उत्‍तर प्रदेश) मुझपर फोकस करके इलेक्‍शन लड़े।” आजम ने कहा, ”मैंने सेना पर रेप का आरोप नहीं लगाया है। मेरे बयान को गलत तरीके से लिया गया है। मैंने अखबार में छपी खबरों के आधार पर अपनी बात रखी।” आगे उन्‍होंने कहा, ”बीजेपी के लिए मैं नफरत का एजेंडा हूं। मेरे खिलाफ नफरत फैलाकर बीजेपी को वोट मिलते हैं। मुझसे प्यार कीजिए, नफरत मत कीजिए। मैं बच्चों को पढ़ाता हूं, यूनिवर्सिटी चलाता हूं। मैंने मेडिकल कॉलेज बनाया है। छोटे घर में रहता हूं, मेरा काम देखिए।” मंगलवार को रामपुर में सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आजम खान ने आरोप लगाया था कि ‘जो देश में राज कर रहे हैं, वे बैलट की जगह बुलेट का रास्‍ता अख्तियार करना चाहते हैं।’

आजम खान के सपा कार्यालय में दिए गए भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। आजम वीडियो में कह रहे हैं, “दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स काटकर साथ ले गए। उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी। सिर से नहीं थी। पैर से नहीं थी। जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, वे उसे काटकर ले गए। यह इतना बड़ा संदेश है, जिस पर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?” आजम ने वीडियो में कहा, “फौज के साथ जो हो रहा है, वो हिंदुस्तान की असल जिंदगी का पर्दा उठाती है। कहीं लोग फौज या बेगुनाहों का सिर उतारते हैं, कहीं कोई किसी का हाथ काटकर ले जाता है। लेकिन इस मौके पर दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स को काटकर साथ ले गए।”

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आजम खां के बयान पर कहा कि वह देश बांटने की साजिश बार-बार कर रहे हैं। उन्होंने भारतीय सेना को कभी अपना नहीं माना।

SI News Today

Leave a Reply