Tuesday, April 30, 2024
featuredलखनऊ

राजधानी में सोमवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने एक्टिवा में मारी टक्कर…

SI News Today

लखनऊ: यूपी की राजधानी में सोमवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने एक्टिवा में टक्कर मार दी। हादसे में एक्टिवा पर सवार तीनों युवतियां गिर पड़ीं। स्कूटी ट्रक में फंसकर काफी दूर तक घिसटती गई, उसमें एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक हटवाकर नीचे दबी गाड़ी और शव को निकलवाया। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। ऐसे हुआ था एक्सीडेंट…

– बंथरा थाना क्षेत्र के रहने वाले सुरेश लोधी के मुताबिक, पत्नी सविता (30) गांव में ही रहने वाली बीना (24) और वर्षा (22) के साथ एक्टिवा से बरकोता गांव में चल रहा मेला देखने गई थी।

– लौटते समय मोहान रोड पर नारायनपुर में पेट्रोल भरवाने के बाद सविता ने जैसे ही एक्टिवा मेन रोड पर मोड़ी, मोहान की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। बीना और वर्षा उछलकर दूर जा गिरीं, जबकि एक्टिवा समेत सविता ट्रक में फंसकर दूर तक घिसटती चली गई।

ग्रामीणों को आरोप- देर से पहुंची पुलिस
– एसपी पूर्वी सर्वेष कुमार मिश्रा ने बताया कि राहगीरों ने पीछाकर ट्रक रुकवाया और ड्राइवर को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। उसको हिरासत में लेने के साथ ही दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

– ट्रक में फंसकर घिसटने से सविता की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक हटवाकर किसी तरह क्षतविक्षत शव निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

– ग्रामीणों के मुताबिक, बंथरा पुलिस को फोन किया गया। इसके बावजूद काफी देर तक पुलिस के न पहुंचने से नाराज भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया। बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन मंगवाकर ट्रक हटवाया। इसके बाद सविता का शव निकाला जा सका था।

SI News Today

Leave a Reply