Friday, May 17, 2024
featuredलखनऊ

अनियंत्रित डीसीएम ने स्कूल वैन को मारी टक्कर, दो बच्चे घायल..

SI News Today

बख्शी का तालाब: बख्शी का तालाब क्षेत्र में अनियंत्रित डीसीएम ने स्कूल वैन में टक्कर मार दी। हादसे में वैन सवार दो बच्चे घायल हो गए। वैन ड्राइवर बच्चों को स्कूल से लेकर घर छोड़ने जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक डीसीएम ड्राइवर ने तेजी से अपना वाहन मोड़ दिया था, जिससे दुर्घटना हुई। घायल बच्चों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बख्शी का तालाब थाना मोड़ के पास यह दुर्घटना सोमवार शाम करीब चार बजे हुई। वैन एक निजी स्कूल के बच्चों को लेकर त्रिवेणीनगर स्थित उनके घर छोड़ने जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक थाना मोड़ के पास वैन के आगे चल रही डीसीएम के चालक ने अचानक अपना वाहन सड़क किनारे मोड़ दिया। इससे पीछे आ रही वैन का बाई ओर का हिस्सा डीसीएम से टकरा गया। वैन डीसीएम के पिछले हिस्से में घुस गई।

हादसे में वैन में सवार कक्षा नौ का छात्र सुयश पाडे (13) तथा नर्सरी की छात्रा श्रद्धा (5) गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद आसपास मौजूद लोग मदद को दौड़े और बच्चों को वैन से बाहर निकाला। श्रद्धा को प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे वाहन से घर भेज दिया गया। जबकि सुयश के सिर पर गंभीर चोट आई। उसके सिर पर कई टांके लगे हैं। घटना की सूचना पाकर सुयश के पिता आनंद पाडेय व मा अस्पताल पहुंच गई थीं। पुलिस ने डीसीएम व वैन को कब्जे में ले लिया है।

SI News Today

Leave a Reply