Sunday, May 19, 2024
featuredलखनऊ

लखनऊ: सलीम, रुस्तम और सो‍हराब गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार…

SI News Today

लखनऊ: यहां सलीम, रुस्तम और सो‍हराब गैंग के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। इन तीनों को सरोजनीनगर थाने की पुलिस ने पकड़ा है। इन पर गैंग के लिए वसूली करने का आरोप है। बता दें, हाल के दिनों में इस गैंग के कई सदस्य पकड़े गए हैं। वहीं, सुनील शर्मा नाम के एक शूटर का एनकाउंटर भी किया गया था।

मुखबिर की सूचना पर हुई गिरफ्तारी
– सरोजनी नगर थाने के इंस्पेक्टर डीके शाही ने बताया- मुखबिर से सूचना मिली कि सरोजनीनगर इलाके सलीम, रुस्तम और सो‍हराब गैंग के 3 सदस्य एक मकान में रह हैं।

– इन्होंने पिछले दिनों पूर्वांचल के एक व्यापारी से वसूली भी की थी और ये पैसा गैंग का पहुंचाया था।

– इस सूचना पर पुलिस ने मकान पर दबिश दी और कल्लू, इमरान और सुफ़ियान को पकड़ लिया। इमरान हाल ही में जेल से बाहर आया था। उस पर हत्या का मामला भी दर्ज है।

एसटीएफ ने पकड़े थे 7 सदस्य
– इससे पहले यूपी एसटीएफ और सरोजनीनगर पुलिस ने सीरियल किलर गैंग के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया था।

– पकड़ा गया गैंग के सदस्य राजू कालरा ने पुलिस को पूछताछ में बताया, वह गैंग के इशारे पर सलीम की पूर्व पत्नी और कैंटोनमेंट बोर्ड की उपाध्यक्ष अंजुम आरा की हत्या करने वाला था।

– वहीं, सोहराब की पत्नी बाहर रह कर गैंग का संचालन कर रही है जिसके इशारे पर ये लोग कैसरबाग के गुड्डू महाराज की प्रॉपर्टी के विवाद में हत्या करने वाले थे। हालांकि, जब तक ये लोग वारदात को अंजाम देते, उससे पहले ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

गैंग के शार्प शूटर का हुआ था एनकाउंटर
– लखनऊ पुलिस ने 1 सितंबर को इसी गैंग के एक शार्प शूटर सुनील शर्मा को मार गिराया था।

– सुनील इसी साल जुलाई में लखनऊ कोर्ट में पेशी के दौरान फरार हो गया था। इसके बाद से ही पुलिस की 4 टीम इसकी तलाश में जुटी थी।

SI News Today

Leave a Reply