Sunday, April 21, 2024
featuredलखनऊ

DGP ऑफिस में तैनात सीओ की बेटी ने लगाई फांसी

SI News Today

लखनऊ.यहां इंदिरानगर में शनिवार रात डीजीपी ऑफिस में तैनात डिप्टी एसपी अनिल सिंह की बेटी रीतिका (13) ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक पारिवारिक विवाद में रीतिका की आत्महत्या की बात सामने आ रही है। रीतिका के माता-पिता के बीच शनिवार को कुछ विवाद हुआ था, जिसके बाद से रीतिका पेरशान थी।

घर पर नहीं थे माता-पिता
– सेक्टर-डी इंदिरानगर के निवासी अनिल सिंह की बेटी रीतिका सेक्टर आठ स्थित रानी लक्ष्मी बाई स्कूल में सातवीं की छात्र थी। सीओ गाजीपुर दिनेश पुरी के मुताबिक शनिवार रात रीतिका ने अपने कमरे में फांसी लगा ली।

– घटना के वक्त अनिल और उनकी पत्नी घर के बाहर थे। वापस लौटने पर रीतिका उन्हें नजर नहीं आई। खोजबीन करने पर रीतिका कमरे में दुपट्टा व पंखे के सहारे फंदे पर लटकती मिली। इसके बाद परिवारीजनों ने पुलिस को सूचना दी।

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
– पड़ताल में कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। रीतिका की दादी कुछ दिन पूर्व गांव से आई थीं। सीओ के मुताबिक अनिल सिंह का शनिवार को उनकी पत्नी से विवाद हुआ था। माता-पिता में विवाद को देखकर रीतिका परेशान हो गई थी और उसने अपनी जान दे दी।

– सीओ का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। देर रात डीजीपी सुलखान सिंह भी मौके पर पहुंचे और परिवारीजनों से बातचीत की।
– फिलहाल इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है।

SI News Today

Leave a Reply