Thursday, June 20, 2024
featuredलखनऊ

DJ से लदी पिकअप-ट्रक में भीषण टक्कर, 4 लोगों की मौत

SI News Today

बहराइच. नानपारा-बहराइच राजमार्ग पर सोहरवा के पास डीजे से लदी पिकअप और ट्रक में शन‍िवार को आमने-सामने टक्कर हो गई। इस घटना में पिकअप के परखच्चे उड़ गए। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबक‍ि कई लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। आगे पढ़‍िए क्या है पूरा मामला…
थाना फखरपुर इलाके के कोडरी गांव मरौचा से शुक्रवार देर शाम एक बरात मटेरा के अहिरन जैता गई थी। एक पिकअप पर डीजे गया था। वैवाहिक कार्यक्रम निपटाकर डीजे सवार पिकअप शन‍िवार की सुबह बहराइच के लिए रवाना हुआ। इस पर 8 लोग सवार थे। बताया जाता है कि जैसे ही यह गाड़ी नानपारा-बहराइच राजमार्ग पर रामगांव थाना क्षेत्र के सोहरवा के पास पहुंची, सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक से भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद पिकअप के परखच्चे उड़ गए और उस पर सवार सभी लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों और पुलिस की सहायता से सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने 3 को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक की मौत लखनऊ ले जाते समय रास्ते में हो गई।
क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी
रामगांव थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मिलते वह पुल‍िस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को ज‍िला अस्पताल भ‍िजवाया। इस हादसे में चार लोगो की मौत हुई है। सभी शव को कब्जे में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के कारण का पता लगाया जा रहा है।

SI News Today

Leave a Reply