Monday, February 26, 2024
featuredलखनऊ

LN हाउस पब्लिक स्कूल छेड़छाड़ मामला दर्ज

SI News Today

लखनऊ. राजधानी के एलेनहाउस पब्लिक स्कूल के प्री-प्राइमरी की स्टूडेंट के साथ छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बुधवार को पास्को कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता का बयान दर्ज किया गया। उस टाइम कोर्ट के अंदर उसके पैरेंट्स और पुलिस के कुछ अधिकारी भी मौजूद थे।पैरेंट्स ने ये बोला…
– पीड़ित स्टूडेंट का मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज होने के बाद उसके पैरेंट्स ने कहा- छेड़छाड़ की घटना के बाद से स्कूल जांच में कोई मदद नहीं की। ना ही उनके पास कोई फोन आया। स्कूल की तरफ से मदद मिलने की बजाए पैरेंट्स पर झूठा आरोप लगाकर बदनाम करने की कोशिश कर रहें है।
– आरोप लगाया कि पुलिस जिस गति से मामले की जांच कर रही है। उससे उसकी भूमिका भी संदिग्ध नजर आ रही है। अभी तक एलेन स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

3 कर्मचारी हो चुके है अरेस्ट
– पीजीआई थाने की पुलिस प्री-प्राइमरी स्टूडेंट के साथ छेड़छाड़ के मामले में स्कूल के ही 3 कर्मचारियों को अरेस्ट कर चुकी है। इनमें से गिरफ्तार किया एक युवक स्कूल की प्रिंसिपल कविता विज का ड्राइवर है। एक महिला भी गिरफ्तार की गई है। वह स्कूल में आया का काम करती थी। पुलिस अभी तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

SI News Today

Leave a Reply