Friday, April 19, 2024
featuredबाराबंकीलखनऊ

यूपी: बिहार जा रही वॉल्वो बस की डंपर से भिड़ंत, 4 लोगों की हुई मौत…

SI News Today

लखनऊ-फैजाबाद हाईवे पर शुक्रवार सुबह एक हादसा हो गया। हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। हादसा तब हुआ जब आनंद विहार दिल्ली से बिहार के मुजफ्फरपुर को जा रही एक वॉल्वो बस की डंपर से जोरदार टक्कर हो गई। घायलों को इलाज के लिए बाराबंकी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में मरने वालों में दो दो बच्चे भी शामिल थे।

– हादसा इतना भीषण था कि वॉल्वो बस के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन और स्थानीय लोगों ने बस में बुरी तरह से फंसे लोंगों को बड़ी मशक्कत के बाहर निकाला। जिसके बाद घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। इस दर्दनाक हादसे में कई महिलाओं समेत दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घायलों में दो लोगों की हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते उन्हें लखनउ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

– हादसा नगर कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-फैजाबाद मार्ग पर सफेदाबाद के पास हुआ है। लखनऊ की ओर से आ रही वॉल्वो बस तेज रफ्तार से जा रही थी। अचानक एक डंपर सामने आ गया। बस और डंपर के ड्राइवर जब तक कुछ समझ पाते दोनों वाहनों में जोरदार भिड़ंत हो गई। तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे।

– लोगों ने तुरंत इस दर्दनाक हादसे की सूचना पुलिस-प्रशासन को दी। लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुके थे। वॉल्वो बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से आनन-फानन में बस के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकला और खून से लथपथ लोगों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

क्या कहना है अधिकारी का?
– वहीं, मौके पर पहुंचे अपर जिलाधिकारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि ये हादसा सुबह करीब साढ़े 4 बजे हुआ है। आनंद विहार दिल्ली से बिहार के मुजफ्फरपुर को जा रही एक वॉल्वो बस की डंपर से टक्कर हुई है। अनिल कुमार सिंह ने बताया कि इस हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है जबकि कुछ लोग घायल भी हुए हैं। मौके पर राहत और बचाव का काम चेजी से चल रहा है और सभी घायलों को इलाज के लिए बाराबंकी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

SI News Today

Leave a Reply