Sunday, May 19, 2024
दिल्लीराज्य

आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने की आत्महत्या

SI News Today

गोविंदपुरी इलाके में श्याम नाम के युवक ने आर्थिक कारणों से परेशान होकर खुदकुशी कर ली। सुसाइड से पहले उसने बंगाली भाषा में एक सुसाइड नोट भी लिखा है। सुसाइड नोट में उसने किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। शनिवार को एम्स में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक श्याम (19) अपने परिवार के साथ तुगलकाबाद एक्सटेंशन में रहता था। वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। शनिवार सुबह करीब सात बजे पुलिस को उसके घर वालों ने सूचना दी थी कि उसके बेटे ने पंखे से फांसी लगा लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जांच के दौरान घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला, जो बंगाली भाषा में लिखा था। उसने लिखा है कि आई लव यू मां। मुझे माफ कर दो। मैं आप लोगों के सपने पर खरा नहीं उतर सका। इसलिए खुदकुशी कर रहा है। इसके अलावा उसने उधार की बाते भी लिखी है,जिससे उसने उधार ले रखा था।

इसके साथ ही मां को लिखा है कि वह अनाथालय से एक बच्चे को लेकर आएं और उसका नाम भी श्याम रख दें, ताकि उन्हें यह एहसास नहीं होगा कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं है।

SI News Today

Leave a Reply