Thursday, July 25, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

‘दुर्गा पूजा’ के लिए सैमसंग लाया ये स्पेशल ऑफर, जानिए…

SI News Today

सैमसंग ने फेस्टिवल सीजन में कस्टमर्स को लुभान के लिए ‘Never mind Offer’ पेश किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ऑफर को दुर्गा पूदा को देखते हुए पेश किया गया है. इस ऑफर के तहत कस्टमर्स को महज 990 रुपए देने पर वन-टाइम रिप्लेसमेंट ऑफर मिलेगा. यह ऑफर सिर्फ स्मार्टफोन के स्क्रीन टूटने पर लागू होगा.

1 से 30 सितंबर के बीच खरीदें फोन्स पर लागू होगा ऑफर
सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट की जानकारी में बताया गया है कि यह ऑफर 1 से 30 सितंबर के बीच में खरीदे गए स्मार्टफोन्स पर लागू होगा. कंपनी ने इस ऑफर को पश्चिम बंगाल, सिक्किम, असम, मेघालय, त्रिपुरा, मणिपुर, मिजोरम, अरुणाचल, नागालैंड और उड़ीसा के ऑथराइज्ड सर्विस सेंटर के लिए लागू किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि यह ऑफर्स 9,000 रुपए की कीमत से ज्यादा के स्मार्टफोन्स पर लागू होगा. इस रिप्लेसमेंट ऑफर में यूजर एक बार 990 रुपए देकर सिर्फ एक ही बार इस ऑफर का फायदा उठा सकता है. हालांकि, कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि यह ऑफर 21 सितंबर से 21 अक्टूबर के बीच खरीदें गए स्मार्टफोन्स पर भी लागू होगा. यह ऑफर सैमसंग S8+, S8, S7 edge और नोट सीरीज के स्मार्टफोन्स पर लागू होगा. इसके अलावा यह ऑफर सैमसंग के j और c सीरीज पर भी लागू होगा.

SI News Today

Leave a Reply