Friday, June 14, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए पेश किया नया ऑफर, जानिए…

SI News Today

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने दशहरे को मद्देनजर रखते हुए एक नए प्रमोशनल ऑफर का ऐलान किया है। इस ऑफर के तहत अगर यूजर्स वॉइस रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें 50 प्रतिशकत का कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर 25 सितंबर से देशभर में लागू होगा। इसके अलावा बीएसएनएल यूजर्स वेबसाइट और बीएसएनएल के ऐप से रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें सीमित समय के लिए फुल टॉक टाइम मिलेगा। यह ऑफर देशभर में 25 सितंबर से लागू होगा। बीएसएनएल बोर्ड के निदेशक (सीएम) आर.के. मित्तल ने कहा, ”हम हमेशा ही त्यौहारों के मौके पर अतिरिक्त फायदे देते रहे हैं। इस बार हम अपने सभी प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों को कई फुल टॉक टाइम ऑफर के साथ 50 प्रतिशत तका का टॉक वेल्यू ऑफर कर रहे हैं।”

इतने रुपये के टॉक वेल्यू पर मिलेगा 50 प्रतिशक का कैश बैक
ऑफर में 42 रुपये, 44 रुपये, 65 रुपये, 69 रुपये, 88 रुपये और 122 रुपये के रीचार्ज पर बीएसएनएल यूजर्स को 50 प्रतिशत का कैश बैक मिलेगा। यह ऑफर 25 सितंबर से 25 अक्टूबर तक वैध होगा। वहीं फुल टॉक टाइम ऑफर सिर्फ 30 रुपये के रीचार्ज पर लागू होगा और यह ऑफर 25 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलेगा।

उल्लेखनीय है कि इसी महीने कंपनी ने एक प्रमोशनल ऑफर लॉन्च किया था, जिसके तहत बीएसएनएल नेटवर्क पर 15 पैसा प्रति मिनट और दूसरे नेटवर्क पर 35 पैसा प्रति मिनट कॉल टैरिफ दिए गए थे। 8 रुपये वाले इस रीचार्ज पैक की वैधता 30 दिन है। 90 दिनों के लिए इसी टैरिफ की कीमत 15 रुपये है। डेटा का ज्यादा इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए कंपनी ने 429 रुपये में 90जीबी डेटा (1 जीबी डेटा 90 दिनों तक) वाला रीचार्ज प्लान पेश किया था।

इसके अलावा 249 रुपये के ऑफर का भी ऐलान किया था। इसमें बीएसएनएल यूजर्स को 249 रुपये के रिचार्ज कराने पर कॉलिंग के साथ डेटा मिलेगा। इस ऑफर में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1जीबी डेटा मिलेगा। इस ऑफर की वेलिडिटी 28 दिनों तक होगी। बीएसएनएल यूजर्स इस ऑफर का लाभ 25 अक्टूबर तक उठा सकते हैं। बीएसएनएल ने इस ऑफर की जानकारी अपने अधिकारी साइट और ट्वीट करके दी है।

SI News Today

Leave a Reply