Saturday, February 24, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

6,990 रुपए में मिल रहा फिंगर प्रिंट सेंसर वाला ये स्मार्टफोन, जानिए…

SI News Today

आईटेल ने ‘सेल्फी प्रो S41’ स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 6,990 रुपये रखी गई है. आईटेल एंड स्पाइस डिवाइसेज के चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर सुधीर कुमार ने बताया, ‘एस41 टेक्नोलॉजी, स्टाइल और फंगक्शनैलिटी का मेल है, जिसे इस कीमत पर किसी सिंगल प्रॉडक्ट में पाना मुश्किल है. S41 का फाइनल फॉर्म आईटेल के इंटेंसिव प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो में शानदार उत्पाद के रूप में उभरा है. यह प्रॉडक्ट देश भर के यूजर्स से जबर्दस्त प्रतिक्रिया हासिल करने की क्षमता रखता है.’

32GB तक बढ़ाई जा सकेगी मेमोरी
कंपनी ने दावा किया है कि 3GB RAM और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ यह पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो कि इस कीमत पर मिलेगा. यह फोन 1.25 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर मेडीटेक प्रोसेसर के साथ काम करेगा, जिसमें 3 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी है. इसकी मेमोरी को 32 जीबी तक एक्सपैंड किया जा सकेगा.

2,700 mAh की दमदार बैटरी
इस स्मार्टफोन में 2,700 mAh की दमदार बैटरी है. साथ ही, 8 मेगापिक्सेल का ऑटो फोकस रियर कैमरा और फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सेल का फुल-फ्रेम वाला सेल्फी कैमरा है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 Nougat ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर चलता है. कनेक्टिविटी के मामले में, ‘एस 41’ 4G वोल्टे क्षमता के बाजार में आएगा. यह स्मार्टफोन स्लेट ग्रे और ओब्सिडियन ब्लैक कलर में बाजार में उपलब्ध होगा.

SI News Today

Leave a Reply