Saturday, July 27, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

Amazon ने दिया Flipkart को जवाब, iPhone 7 खरीदें 39,499 रुपये में

SI News Today

ई-कॉर्मस वेबसाइट्स आमने-सामने की लड़ाई पर उतर आई हैं. इधर फ्लिपकार्ट ने iPhone 7 को सबसे कम कीमत में बेचने का वादा किया तो उधर अमेजन ने इसके जवाब में इस स्मार्टफोन की कीमत और गिरा दी. लग रहा है मानो अमेजन ने फ्लिपकार्ट पर नजर बनाए रखा था, कि फ्लिपकार्ट क्या कीमत तय करती है.

कल से फ्लिपकार्ट ने अपने बिग 10 सेल की शुरुआत की थी. कल और आज दोनों ही दिन कंपनी ने बड़े ब्रांड्स पर बड़े ऑफर्स दिए हैं. कंपनी ने दावा किया था iPhone 7 को सबसे सस्ती कीमत पर सेल करेगी. इससे पहले अमेजन ने भी अपने ग्रेट इंडिया सेल के दौरान iPhone पर भारी छूट दी थी. लेकिन अब अमेजन ने फ्लिपकार्ट को जवाब देते हुए, iPhone 7 32GB को मात्र 39,499 रुपये में पेश कर दिया है. बाजार में इस स्मार्टफोन की कीमत 60,000 रुपये हैं. कंपनी के इस ऑफर की जानकारी वेबसाइट पर मौजूद है.

दूसरी तरफ फ्लिपकार्ट iPhone 7 32GB को 43,999 रुपये में उपलब्ध करा रही है. लेकिन iPhone 7 को अमेजन ने केवल अपने प्राइम मेंबर्स के लिए रखा है. ये ऑफर आज 2 बजे से ही शुरू हो चुका है. अब बात ये आती है कि जब ऑफर केवल प्राइम मेंबर्स के लिए है, तो आपको इससे क्या फायदा? हम आपको बता रहे हैं कि बिना प्राइम मेंबर बनें कैसे खरीदें ये फोन.

नॉन प्राइम मेंबर ऐसे खरीदें:
ये तो आपको मालूम है कि ऑफर केवल प्राइम मेंबर्स के लिए ही है, लेकिन प्राइम मेंबर बनने के लिए कंपनी एक फ्री ट्रायल देती है. अमेजन अपने इस ऑफर को फ्री ट्रॉयल मेंबर्स को भी मुहैया करा रही है. यानी आपको केवल प्राइम मेंबर के फ्री ट्रॉयल को एक्टिवेट करना होगा. उसके बाद आप भी प्राइम मेंबर्स की तरह iPhone 7 32GB को मात्र 39,499 रुपये में खरीद पाएंगे

SI News Today

Leave a Reply