Friday, February 23, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

Apple की घड़ियों का समय खराब, आ रही है दिक्कतें…

SI News Today

ऐप्पल की स्मार्ट वॉच के मार्केट में आने से पहले ही कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. हाल में ऐप्पल ने अपने ग्रैंड लॉन्च में iphone8, iphone8 plus के साथ तीन अन्य प्रॉडक्ट लॉन्च किए जिनमें स्मार्ट वॉच, 4K TV और आईफोन X शामिल हैं.

शिपिंग से पहले सामने आईं दिक्कतें
ऐप्पल की स्मार्ट वॉच की शिपिंग 21 सितंबर से शुरू होने वाली थी, लेकिन इस बार शिपिंग से ठीक पहले इस वॉच को लेकर कुछ दिक्कतें सामने आईं हैं. इस बार एप्पल अपनी स्मार्ट वॉच में सेलुलर कनेक्टिविटी का फीचर लेकर आई है, जिसमें यूजर बिना इंटरनेट के स्मार्टवॉच में LTE फीचर के साथ मैसेज और कॉल भी रिसीव कर सकेंगे.

प्रॉब्लम को जल्द दूर करेगा ऐप्पल
शिपमेंट से पहले इस वॉच में सेलुलर कनेक्टिविटी को लेकर कुछ दिक्कतें आ रही हैं, जिससे Wi-Fi कनेक्शन में होने पर सेलुलर कनेक्टिविटी में दिक्कत हो रही है. ऐप्पल के अनुसार उन्होंने सभी शिकायतें दर्ज कर ली है और भविष्य में इन सभी समस्याओं में सुधार किया जाएगा.

ऐप्पल की यह वॉच हार्ट सेलुलर कनेक्टिविटी, बीट नापने और आपकी दिनभर की शारीरिक गतिविधियों की जानकारी देगी. साथ ही, ऐप्पल ने इस बार मैप का नया फीचर जोड़ा है. इस वॉच के नॉन सेलुलर वैरिएंट की शुरुआत $399 (करीब 25000 रूपए) से होगी.

SI News Today

Leave a Reply