Tuesday, February 27, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

Jio 4जी फोन के यूजर्स भी लेंगे इस खास फीचर का मजा, जानिए..

SI News Today

रिलायंस जियो के 4जी फीचर फोन की डिलीवरी शुरू हो गई है। इसकी डिलीवरी पहले रूरल और अर्बन एरिया में की जा रही है। मैट्रो सिटी का नंबर इनके बाद आएगा। कंपनी को 60 लाख से ज्यादा फोन डिलीवर करने हैं। कंपनी ने 15 दिन मे इन फोन्स को डिलीवर करने का टारगेट रखा है। अब लोगों के मन में सवाल आ रहा है कि क्या जियो के इस फीचर फोन में व्हॉट्सऐप चलेगा? आईये हम आपको बताते हैं कि जियो के फीचर फोन में जब व्हॉट्सऐप के चलने के बारे में जब जियो के पूछा तो क्या जवाब मिला। जियो की तरफ से जवाब मिला की हमारी एक टीम व्हॉट्सऐप के साथ टच में है, इस पर काम किया जा रहा है कि कैसे जियो के 4जी फीचर फोन में व्हॉट्सऐप का इस्तेमाल किया जाए।

रिलायंस जियो इस 4जी फीचर फोन को फ्री में दे रही है लेकिन इसके लिए एक शर्त रखी गई है कि इसके लिए 1,500 रुपये की सिक्योरिटी देनी है। यह सिक्योरिटी 3 साल बाद फोन वापस करने पर वापस कर दी जाएगी। फोन चालू हालत में होना चाहिए। यह फोन जियो सिम के साथ आएगा। इसमें यूजर को फोन लेने के बाद 153 रुपये का रिचार्ज कराना होगा।

फीचर्स की बात करें तो इसमें 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले दी गई है। फोन में डुअल कोर स्नेपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 512MB की रैम दी गई है, इसके अलावा फोन में 4GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में VGA फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। फोन में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्पीकर, FM रेडियो, टॉर्चलाइट और SOS कॉल का विकल्प दिया गया है। फोन में 2,000mAH की बैटरी दी गई है।

SI News Today

Leave a Reply