Sunday, April 21, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

Moto E4 प्लस स्मार्टफोन को मात्र 799 रुपये में खरीदने का मौका

SI News Today

मोटोरोला ने 12 जुलाई को ही अपना स्मार्टफोन Moto E4 Plus लॉन्च किया था। इसे केवल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से ही खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपये हैं। लॉन्चिंग ऑफर में इसके साथ कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं। इसके साथ मोटो का पल्स 2 हेडफोन महज 649 रुपये में दिया जा रहा है। इसकी कीमत 1,599 रुपये है। इसके साथ आईडिया के यूजर्स के लिए 84GB डेटा दिया जा रहा है। इसके लिए बस 443 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। इसकी वैधता 84 दिन की होगी। इसके अलावा जियो यूजर्स के लिए जियो की प्राइम मेंबरशिप और 30GB एक्सट्रा 4जी डेटा फ्री दिया जा रहा है। यह डेटा 399 रुपये के 6 रिचार्ज पर मिलेगा। हर रिचार्ज पर 5GB एक्सट्रा डेटा मिलेगा। इसके अलावा इस फोन पर 9,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 200 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। एक्सचेंज ऑफर के तहत अपना पुराना फोन देकर नया मोटो ई4 खरीदा जा सकता है। किस पुराने फोन पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है इसकी लिस्ट फ्लिपकार्ट पर दी गई है। इस तरह से अगर दोनों ऑफर किसी को भी मिल जाते हैं तो यह फोन उसे महज 799 रुपये में मिल जाएगा। इसके अलावा यह फोन फ्लिपकार्ट पर 4,000 रुपये की बायबैक गारंटी के साथ सेल किया जा रहा है। इसके साथ 2 महीने का हॉटस्टार का प्रीमियम सब्स्क्रिप्शन फ्री मिलेगा।

फीचर्स: Moto E4 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। फोन में क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 3GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 32GB की है। इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इससे कम रोशनी में भी फोटोग्राफी की जा सकती है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए यह फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है। यह 4G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। खास बात ये है कि इसमें मैमोरी कार्ड लगाने के लिए अलग स्लॉट दिया गया है। इसके अलावा इसमें ब्लुटूथ, वाईफाई, हॉट स्पॉट जैसे फीचर दिए गए हैं। यह गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7 पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000mAH की बैटरी दी गई है।

SI News Today

Leave a Reply