Saturday, July 27, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

Nokia 6 की सेल आज, साथ में मिल रहा ये ऑफर, जानिए…

SI News Today

नवरात्रि शुरू होते ही ऑनलाइन सेल्स की भरमार हो गई है। नोकिया भी आज पहली नवरात्रि को अपने सबसे बेहतरीन मोबाइल NOKIA 6 की सेल करेगी। नोकिया 6 को आज अमेजन से खरीदा जा सकता है। इसकी सेल शाम को 4 बजे शुरू होगी। इस सेल में से वही लोग फोन खरीद सकते हैं जिन्होंने इसके लिए पहले रजिस्ट्रेशन किया हो। यह फोन अमेजन की ग्रेट इंडियन सेल का हिस्सा नहीं है। इस फोन को खरीदने पर HDFC बैंक के यूजर्स को 10 फीसदी का कैशबैक नहीं मिलेगा। लेकिन आज इसे खरीदने पर आईडिया यूजर्स को 120GB डेटा फ्री मिलेगा। यूजर को हर महीने 340 या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराने पर हर महीने 15GB GB एक्सट्रा डेटा मिलेगा। इसके अलावा पोस्टपेड यूजर्स को 12 महीने तक हर महीने 10GB एक्सट्रा डेटा मिलेगा। इसके लिए यूजर का प्लान 499 रुपये महीने या उससे ज्यादा का होना चाहिए।

नोकिया 6 फीचर्स: नोकिया 6 में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास प्रॉटेक्शन दिया गया है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 3GB की रैम दी गई है। नोकिया 6 में 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3000mAH की बैटरी दी गई है।

नोकिया 6 के होम बटन में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। नोकिया 6 में कनेक्टिविटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर, वाई-फाई, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप सी-पोर्ट दिया गया है।

अमेजन पर The Grate Indian सेल शुरू हो गई है। यह सेल 24 सितंबर तक चलेगी। सेल में मोबाइल पर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल के दौरान HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा। वहीं अमेजन के अपने पेमेंट वॉलेट अमेजन पे में बैलेंस अपलोड करने पर 500 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इस सेल के दौरान 10 लकी विनर्स को यात्रा की तरफ से फ्री ट्रेवल वाउचर्स दिए जाएंगे। इसके अलावा सेल में नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर मिलेगा।

SI News Today

Leave a Reply