Tuesday, May 21, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

Xiaomi Mi Max 2 की सेल आज

SI News Today

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शियोमी के Mi Max 2 स्मार्टफोन की आज (27 जुलाई) सेल शुरु होगी। फोन को सुबह 10 बजे से ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से खरीदा जा सकेगा। इसे ऑनलाइन खरीदने के लिए ग्राहकों को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com और ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट www.flipkart.com पर जाना होगा, जबकि ऑफलाइन mi Home स्टोर से खरीद सकेंगे। इस फोन को कंपनी हाल ही में लॉन्च किया था। फोन को खरीदने पर जियो यूजर्स को 100GB 4जी डेटा फ्री दिया जा रहा है। कंपनी ने इस फोन को 4 जीबी रैम 64GB इंटरनल मैमोरी के साथ भारत में लॉन्च किया था। इसकी कीमत 16999 रुपये है। कंपनी ने इस साल भारत में काफी डिवाइस लॉन्च की हैं। जनवरी से लेकर अब तक शियोमी रेडमी नोट 4, रेडमी 4, रेडमी 4ए जैसे स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। इसके बाद कंपनी ने Mi Max का अगला वर्जन Mi Max 2 लॉन्च किया था। जियो यूजर्स को फ्री डेटा एक्सट्रा डेटा के रूप में दिया जाएगा। यूजर को 309 या उससे ज्यादा रुपये के हर रिचार्ज पर 10GB एक्सट्रा डेटा मिलेगा। एक्सट्रा डेटा 10 रिचार्ज तक मिलेगा। एक्सट्रा डेटा का ऑफर 31 जुलाई 2018 तक है।

क्या हैं फीचर्स: Xiaomi Mi Max 2 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.44 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसमें 2 गीगाहर्ड्ज का ऑक्टाकोर 625 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 64 GB की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए, Mi Max 2 में ऑटो-फोकस और एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन एक नैनो और एक माइक्रो सिम सपोर्ट के साथ आता है। शियोमी मैक्स 2 में 4जी वोल्ट के अलावा, वाई-फाई, यूएबी टाइप-सी, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस/ए-जीपीएस जैसे फीचर दिए गए हैं। Mi मैक्स 2 में एक्सेलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, इन्फ्रारेड सेंसर, फिंगरप्रिंट स्कैनर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए गए हैं। Mi Max 2 में पावर बैकअप के लिए दमदार 5,300mAH की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि बैटरी 1 घंटे में 68 फीसदी चार्ज हो जाती है।

SI News Today

Leave a Reply