Tuesday, November 22, 2022
featuredदुनिया

जर्मनी के डसेलडोर्फ शहर में रेलवे स्टेशन पर एक शख्स ने कुल्हाड़ी से किया हमला,7 घायल

SI News Today

जर्मनी के डसेलडोर्फ शहर में रेलवे स्टेशन पर मानसिक विकार से पीड़ित एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से हमला कर 7 लोगों को घायल कर दिया। पुलिस ने पहले कहा था कि घटना में कई हमलावर शामिल हैं और 2 को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन बाद में पुलिस ने जानकारी दी कि हमले मैं केवल 36 वर्षीय एक संदिग्ध शामिल था।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शहर की पुलिस ने एक बयान में कहा, ‘एक व्यक्ति ने स्थानीय समयानुसार रात करीब 8 बजकर 50 मिनट पर कुल्हाड़ी से अचानक लोगों पर हमला कर दिया।’ पुलिस ने शुरुआत में घायलों की संख्या 5 बताई थी लेकिन बाद में एक बयान में यह संख्या 7 बताई। बयान में बताया गया के बचने की कोशिश में व्यक्ति एक पुल से कूद गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। जर्मनी की समाचार एजेंसी डीपीए ने खबर दी कि वह ऐसी स्थिति में नहीं था कि उससे पूछताछ की जा सके।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बिल्ड अखबार से कहा, ‘हम प्लेटफॉर्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। जब ट्रेन आई तभी एक व्यक्ति अचानक कुल्हाड़ी के साथ बाहर आया और लोगों पर हमला कर दिया। इसके बाद वहां हर तरफ खून बिखर गया।’ पिछले साल दिसंबर में एक ट्रक से किए गए आतंकी हमले के बाद जर्मन अधिकारी आतंकी हमलों को लेकर पहले से ही बहुत सतर्क हैं।

SI News Today

Leave a Reply