Thursday, February 22, 2024
featuredदुनिया

नादिया खान ने हॉलीवुड एक्टर पर लगाया बेटी के साथ मारपीट का आरोप

SI News Today

पाकिस्तानी टीवी होस्ट नादिया खान ने हॉलीवुड के एक नामचीन एक्टर पर अपनी बेटी को शारीरिक रुप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। नादिया के अनुसार ये घटना 20 मई की है जब वो और उनकी बेटी के साथ दुबई के रिट्ज कार्लटन होटल में ऑडिशन के लिए इस हॉलीवुड अभिनेता से मिली थी। नादिया ने कहा कि वो इस आशा में वहां गईं थी कि ये मेरी बेटी के भविष्य के लिए अच्छा होगा लेकिन उल्टे इससे मुझे सदमा ही लगा है। फोटोग्राफ और मेडिकल एवीडेंस के अनुसार घटना सच है। हॉलीवुड के जिस एक्टर पर ये आरोप लगा है वो एक चिल्ड्रेन टैलेंट हंट एजेंसी का सीईओ है।

नादिया ने गल्फ न्यूज को बताया- “ऑडिशन के दौरान जब मेरी बेटी की बारी आयी तो शो के जज ने उसे कंधे से बुरी तरह पकड़ के खींचा और दोनों हाथों से बुरी तरह घायल करने के बाद छोड़ दिया। ये सब बड़ी जल्दी और मेरे और करीब 30-40 और अभिभावकों के सामने हुआ। मेरी बेटी के पहले वो छोटे बच्चों का ऑडिशन ले रहे थे। मेरी बेटी वहां पहली टीनएजर थी। उसे दो लाइन की एक स्क्रिप्ट पढ़ने को दी गई लेकिन उसके पढ़ने से पहले ही उसे जोर से पकड़ के इतने तेज से धक्का दिया गया कि वो वहां खड़े एक पैरेंट पर ही गिर गई। मुझे भरोसा नहीं होता कि मैं ये सब होता देख रही थी। वो मेरी बेटी है। किसी को भी उसे सबके सामने छूने और सार्वजनिक तौर पर अपमान करने का अधिकार नहीं है।”

नादिया की बेटी का आत्मविश्वास इस घटना के बाद से टूट गया है और वो पूरे दिन रोती रही। हॉलीवुड एक्टर को अल बार्शा पुलिस स्टेशन ने सम्मन दिया था। नादिया के अनुसार ये अकेले उनकी बेटी ही नहीं थी जिसके साथ ये हुआ। एक और लड़के के साथ यही बर्ताव हुआ।

नादिया ने बताया “उसे तब तक थप्पड़ मारे गए जब तक कि उसने पलट के थप्पड़ नहीं मार दिया। बुरा व्यवहार लड़की और लड़के दोनों के लिए एक जैसा होता है। मैं उस लड़के के लिए भी वैसा ही महसूस कर रही हूं। वो रो रहा था।”

SI News Today

Leave a Reply