Saturday, July 27, 2024
featuredदुनिया

सवालों से बौखला गए परवेज मुशर्रफ, एंकर से कहा- इतना बोलेंगी तो बढ़ जाएगा आपका ब्लड प्रेशर

SI News Today

भारतीय न्यूज चैनल के साथ इंटरव्यू में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ इतने बौखला गए कि इंटरव्यू देने वाली एंकर को तमीज सिखाते हुए ब्लड प्रेशर होने का खौफ दिखाने लगे। दरअसल पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव की फांसी पर बात करने के लिए हिंदी न्यूज चैनल आज तक ने उनका इंटरव्यू किया। इंटरव्यू ले रही थी चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप। एंकर ने मुशर्रफ को कहा कि कारगिल में हम पाकिस्तान को सबक सिखा चुके हैं। इस पर परवेज मुशर्रफ ने उनसे कहा कि आप कारगिल के बार में जानती क्या हैं, मैं कारगिल के चप्पे-चप्पे सा वाकिफ हूं..वहां जाता रहता हूं। परवेज मुशर्रफ के इस बयान पर एंकर ने कहा कि हां हमें पता है कि पीठ में छुरा घोंपने वाले कहां-कहां जाते हैं हमारे मुल्क को इस बात का इल्म है।

एंकर अंजना ओम कश्यप की पीठ में छुरा घोंपने वाली बात से मुशर्रफ को गुस्सा आने लगा। उन्होंने एंकर को कहा कि आप किसे कह रही हैं कि उसने पीठ में छुरा घोंपा है। आपको थोड़ा तमीज से बात करनी चाहिए। अगर आप तमीज से बात नहीं कर सकती हैं तो इस इंटरव्यू को बंद कर देना चाहिए। इंटरव्यू पर खतरा मंडराता देख एंकर ने सवाल बदला और पेशावर में बच्चों की मौत का मामला उठा लिया। लेकिन मुशर्रफ की चिढ़ कम नहीं हुई। वो कहने लगे कि आप तो महिला हैं कोई पुरुष होता तो मैं उसे बताता। इसके बाद भी जब एंकर चुप नहीं हुई तो वो कहने लगे कि आप इतना ज्यादा मत बोलिए नहीं तो आपको ब्लड प्रेशर हो जाएगा।

इससे पहले परवेज मुशर्रफ ने इंटरव्यू में कहा कि कुलभूषण जाधव को जो सजा मिली है वो सही है और हमारी कोशिश रहेगी कि जल्द से जल्द इस फैसले को अमल में लाया जाए। परवेज अपने इस इंटरव्यू में तो इस बात से भी मुकर गए कि पाकिस्तान को कारगिल में भारत के हाथों शिकस्त मिली थी। मुशर्रफ ने सर्जिकल स्ट्राइक को भी सिरे से खारिज कर दिया।

SI News Today

Leave a Reply