Monday, June 17, 2024
featuredदुनियादेश

हिट एंड रन: अमेरिका में भारतीय इंजीनियर की मौत

SI News Today

अमेरिका के इंडियाना प्रांत में हुई एक सड़क दुर्घटना में भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं। पुलिस के मुताबिक, इस दुर्घटना में अंशुल शर्मा (30) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी समीरा भारद्वाज (28) गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोनों इंडियाना के कोलंबस में रह रहे थे और पैदल जा रहे थे।

पुलिस ने इस घटना के लिए जिम्मेदार माइकल डेमियो (36) को गिरफ्तार कर लिया है। वह लाल रंग की क्रिसलर मिनीवैन चला रहा था और उसने कोलंबस के फॉर सेशंस रिटायरमेंट सेंटर के पास इस जोड़े को पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। अंशुल शर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी समीरा को इंडियानापोलिस के अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस का कहना है कि मिनीवैन को क्षतिग्रस्त हालत में पाया गया, उसका हुड और विंडशील्ड टूट गया था। आरोपी पर जान से मारने, घायल करने, नशे में गाड़ी चलाने, जिसकी वजह से किसी की मौत होने या किसी के घायल होने के तहत आरोप दर्ज किए गए हैं। इस बीच, अंशुल शर्मा का परिवार और उनके दोस्त उनके शव को भारत भेजने और उनकी पत्नी की मदद में जुटे हुए हैं।

सोशल वेबसाइट ट्विटर पर भी परिवार की मदद के लिए कई संदेश डाले गए हैं। कोलबंस की एक डीजल इंजन निर्माता कंपनी कमिंस की प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी शर्मा के परिवार के संपर्क में है और उनके शव को भारत भेजने को लेकर पूरी सहायता मुहैया करा रही है। आपको बता दें कि अंशुल इसी कंपनी में कार्यरत थे।

SI News Today

Leave a Reply