Thursday, February 2, 2023
featuredदुनियादेश

US: भारतीय महिला इंजीनियर और उनके बेटे की संदिग्ध हालत में मौत

SI News Today

यूएस के न्यू जर्सी में एक भारतीय महिला और उसके 7 साल के बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. दोनों के शव उनके घर में पाए गए. मृतक महिला आंध्र प्रदेश की रहने वाली थी.

मृतका का नाम एन. शशिकला (40 वर्ष) और उनके 7 साल के बेटे का नाम अनीश साई था. शशिकला आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले की रहने वाली थी. शशिकला के पति एन. हनुमंत राव ने बताया कि गुरुवार शाम जब अपने काम से घर लौटे तो उन्होंने कमरे में अपनी पत्नी और बेटे को मृत पाया .

राव ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. बताते चलें कि पेशे से सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल शशिकला और हनुमंत राव पिछले 9 साल से यूएस में रह रहे थे. शशिकला घर से ही काम किया करती थी. घटना की सूचना से उनका परिवार सदमे में हैं.

विदेश में हुई इस वारदात पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने ट्वीट कर दुख जताया. वहीं उनके बेटे और तेलुगू देशम पार्टी के महासचिव नारा लोकेश ने भी ट्वीट कर घटना पर दुख प्रकट किया. गौरतलब है कि 23 फरवरी को भी कंसास में तेलंगाना के रहने वाले एक इंजीनियर की हत्या कर दी गई थी. वहीं हाल ही में कैलिफोर्निया में भी एक भारतीय की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

SI News Today

Leave a Reply