Saturday, July 27, 2024
18+स्पाइसी बाइट्स

अगर है सेक्स की समस्या तो इस्तेमाल करे ऑलिव ऑयल

SI News Today

शीघ्रपतन और स्वपनदोष जैसी समस्या शादी शुदा दंपति को संभोग सुख से वंचित कर देती है। जिससे उनकी सेक्सुअल लाइफ के साथ रोजाना की लाइफ भी बेकार हो जाती है। अगर आप भी इसी तरह की किसी समस्या का सामना कर रहे हैं और शर्म के कारण किसी विशेषज्ञ के पास नहीं जा पा रहे हैं तो खाने में जैतून के तेल का इस्तेमाल करें। इस तेल के जरिये आप सेक्स से जुड़ी हर तरह की समस्या का समाधान हो जाता है।

अगर आपको नपुंसकता, स्वप्नदोष, धातु दोष, शीघ्रपतन,वजाइना की ड्राईनेस, सेक्स की इच्छा नहीं होना, स्मार्म काउंट में कमी, बहुत अधिक थकावट होना जैसी समस्याएं है तो आप ऐसी किसी भी तरह की समस्या में ऑलिव ऑयल का इस्तेमाल कर सकते है,आलिव ऑयल एक गुणकारी तेल है जो दिल को भी सेहतमंद रखता है और स्वास्थ्य को भी। इसके साथ ही ये वैवाहिक जीवन के प्यार और रोमांस को भी बरकरार रखने में मदद करता है।

वही आप रोज खाने में एक चम्मच ऑलिव ऑयल डालें। अगर खाने के साथ सलाद खाते हैं तो सलाद में एक चम्मच ऑलिव ऑयल मिक्स कर सुबह-शाम खाएं। ऑलिव ऑयल के सेवन से शरीर में एस्ट्रोजेन (estrogen) हार्मोन का स्तर बढ़ता है जो सेक्स हार्मोन टेस्टास्टरोन की कमी को पूरा करने में मदद करता है जिससे पुरूषों को लिबीडो की समस्या से राहत मिलती है।

और महिलाओं में ऑलिव ऑयल कामेच्छा का संचार करता है। इसलिए ऑलिव ऑयल का संतुलित मात्रा में सेवन कर अपने सेक्स लाइफ को बेहतर बनाएं।

SI News Today

Leave a Reply