Wednesday, April 17, 2024
18+स्पाइसी बाइट्स

अपने पार्टनर से करे गंदी बातें… इसके है बड़े फायदे !

SI News Today

हर मर्द औरत को सेक्स अच्छा लगता है। पति-पत्नी के बीच अच्छे रिश्ते होना यह से पर भी निर्भर करता है। शुरू में थो हर कपल को सेक्स का बड़ा आनंद आता है, लेकिन समय के साथ यह धीरे-धीरे कम होता जाता है। कभी सेक्स के लिए एक दुसरे का इंतज़ार करनेवाले एकदूसरे को टालने लगते हैं।

लेकिन कुछ ऐसी बातें हैं जिनके करने से आप अपने पार्टनर के साथ पहले जैसा सेक्स का आनंद ले पाएंगे। जी हाँ सेक्सोलॉजिस्ट व रिलेशनशिप काउंसलर डॉ। उत्तम दवे के अनुसार गंदी भाषा का प्रयोग करने से सेक्स संबंधी इच्छाएं और ज़्यादा बढ़ जाती है। दावे के मुताबिक़ आप ऐसे शब्द का प्रयोग असहजता के बिना करें। यह बेहद आसान है और सीखने जैसा भी है।

जानकारों के मुताबिक अपने पार्टनर के साथ गंदी बातें करना ठीक वैसे ही है जैसे अपने पार्टनर के साथ बैठकर पॉर्न देखना है। निशा बोस नामका महिला ने यह प्रयोग किया है जो करी चार सालों तक एक रिश्ते में रही थीं। निशा के मुताबिक़ अपने पार्टनर के साथ पॉर्न देखना दोनों की नजदीकियां बढाता है। यही बात गंदी बातों को भी लागू होती है।

यह बातें कैसी हों यह आपके पार्टनर पर निर्भर करता है। आपके  पार्टनर को जैसी बातें अच्छी लगेंगी वैसी भाषा का प्रयोग आप कर सकते हैं। जैसे की ओह गॉड, आय फील सो गुड, कम ऑन  डू दै अगैन। जैसे बातों से आप शुरुआत कर सकते हैं।जैसे ही आप जान लेंगे की कौनसे शब्द आपको उत्तेजित कर रहे हैं तो आप उन शब्दों को अक्सर इस्तेमाल कर सकते हैं ।

SI News Today

Leave a Reply