Saturday, July 27, 2024
18+स्पाइसी बाइट्स

आ रहा है “Porn Star” बनाने वाला रियलिटी शो !

SI News Today

लॉस एंजलिस। बीते कुछ वर्षों में टीवी पर रियलिटी शो की काफी बढ़ोतरी हुई है। गाने, डांस आदि वाले इन रियलिटी शो के बाद अब एक अलग तरह के रियलिटी शो का प्रसारण होने वाला है। इस शो में युवाओं के बीच पॉर्न स्‍टार बनने को लेकर प्रतियोगिता होगी।

सेक्‍स फैक्‍टर नाम इस रियलिटी शो की शुरुआत जल्‍द ही की जाएगी। इसको xHamster नामक एडल्‍ट वेबसाइट द्वारा शुरु किया जा रहा है। इस शो के विजेता को 10 लाख डॉलर (लगभग साढ़े छह करोड़) की इनामी राशि के साथ-साथ पॉर्न फिल्‍म में काम करने का मौका दिया जाएगा।

शो के प्रॉड्यूसर और डायरेक्‍टर ने शो का ट्रेलर भी लॉंन्‍च कर दिया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि यह शो बाकी के रियलिटी शो से काफी अलग होने वाला है। चूंकि, यह पॉर्न स्‍टार की खोज के लिए शुरु किया जा रहा है इसलिए शो का प्रसारण भी काफी देर रात किया जाएगा।

सेक्‍स फैक्‍टर से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि इस शो में बाकियों की तरह जज, मेंटर और कोच भी होंगे। इसके साथ ही शो को असा अकीरा होस्‍ट करने वाली हैं। शो में आठ लड़के व इतनी ही लड़कियां शामिल होंगी। सभी की उम्र 16 साल से कम रहेगी और जीतने वाले को दस लाख डॉलर की बड़ी राशि व पॉर्न फिल्‍म में काम करने का मौका मिलेगा।

SI News Today

Leave a Reply