Sunday, April 21, 2024
18+स्पाइसी बाइट्स

इस जगह के लोगो ने सेक्स डॉल को बना लिया पार्टनर

SI News Today

सुनने में थोड़ा अजीब है, किन्तु सेक्स डॉल का उपयोग विश्व के कई देशो में बहुत ज्यादा प्रचलित होता जा रहा है। इसकी के साथ चीन में सेक्स डॉल को लेकर लोगो के मन में ज्यादा लगाव देखा जा रहा है। चीन में रहने वाले ज्यादातर अकेले लोग अपने रूम में सेक्स डॉल रखते है। इनमे कई ऐसे लोग भी है, जो अपनी पत्नी से दूर रहने के कारण सेक्स डॉल का इस्तेमाल करते है।

दूसरी महिला के पास जाने से बेहतर है सेक्स डॉल रखना
इसके पीछे उनका सैद्धान्तिक कारण यह है कि उनका कहना है कि प्रॉस्टीट्यूट या किसी दूसरी महिला के पास जाने से बेहतर है सेक्स डॉल रखना। कई लोग ऐसे भी हैं जो अपनी पत्नी से दूर रहे हैं और उसे चीट नहीं करना चाहते हैं। चीन के कुछ बाजारों में सेक्स डॉल बिकती है, जिसे लोग शोक से खरीदते है। इसमें इनकी कीमत कुछ हजार से लगाकर हाई क्वालिटी सेक्स डॉल्स की कीमत डेढ़ लाख रुपए तक होती है। इन सेक्स डॉल को थर्मोप्लास्टिक और रबर जैसे मैटेरियल से बनाया गया होता है। ये देखने में काफी सॉफ्ट और आकर्षक होते हैं। इनका हाथ एडजस्ट होता है साथ ही इनका सिर निकाला जा सकता है और इनमें इंसान की तरह बाकी बॉडी पार्ट्स भी होते है। लोग इन सेक्स डॉल्स को किसी लड़की की तरह देखते हैं और उन्हें प्यार करने का ऑप्शन मानते हैं।

लोग इनका इस्तेमाल करने को लेकर बताते है कि हम अपनी पत्नी को धोखा नही देना चाहते है। और पत्नी के ना रहने पर इनका इसस्तेमाल करते है। ऐसे ही एक शख्स ली ने बताया है कि वह बीते 10 साल से शादीशुदा है, लेकिन घर से दूर रहकर काम करता है। वह अपनी पत्नी को चीट नहीं करना चाहता \\, इसलिए सेक्शुअल जरूरतों को पूरा करने के लिए सेक्स डॉल का इस्तेमाल करता है।

SI News Today

Leave a Reply