Saturday, February 24, 2024
18+स्पाइसी बाइट्स

ओरल सेक्स करने से मना करती है वो? ये हो सकती हैं 5 वजहें

SI News Today

अगर वो बार बार ओऱल सेक्स करने से बच रही तो हो सकता है उसे इनमें से कोई परेशानी सता रही हो। ये आपकी जिम्मेदारी है कि उसका डर दूर करें। जब मर्द ओरल सेक्स के दौरान अपनी पार्टनर का सिर पकड़ कर पुश करवाते हैं तो महिलाओं को बिलकुल अच्छा नहीं लगता। पोर्न फिल्में देख कर अगर आप ये सोच रहे हैं कि महिलाओं को ये अच्छा लगता होगा तो ऐसा नहीं है। कई बार महिलाएं मना भी नहीं कर पाती लेकिन उन्हें मजा नहीं आता। ऐसा करने के बाजए उसकी तारीफ करें कि वो कितना ओरल सेक्स में कितनी माहिर है।

जर्क ऑफ करते वक्त अगर आप उसी के मुंह करे अंदर कर देते हैं तो जरूरी नहीं ये उसे अच्छा लगे। बेहतर रहेगा अगर पहले पूछ लें कि आपकी पार्टनर को सीमन निगलना कैसा लगता है। अगर उसे अच्छा नहीं लगता तो पूछ लें कि क्या उसके शरीर के किसी और अंग पर जर्क ऑफ कर सकते हैं या नहीं।

कई मर्द सोचते हैं कि ओरल सेक्स पाने का हक सिर्फ उनका है। यानी महिला तो उन्हें ब्लो जॉब दे दे लेकिन वो उसे वहीं अनुभव देना जरूरी नहीं समझते। ऐसा नहीं करना चाहिए, अगर आप चाहते हैं कि वो ओरल सेक्स को एक मुसीबत की तरह न ले तो उसे भी इसका मजा दें।

गुप्तांगों के बाल हटाना बहुत जरूरी है। ऐसा न करने पर ओरल सेक्स करते वक्त बहुत कठिन हो जाता है। ये बात महिला और मर्द दोनों को ध्यान रखनी चाहिए।

अगर ओरल सेक्स से ऑर्गैस्म होने में आपको 10 मिनट या उससे ज्यादा लगता है तो ये मजा किरकिरा कर सकता है। ऐसे में आपका पार्टनर दोबारा करने से बचेगा। अगर वो बहुत देर से कोशिश कर रही है और फिर भी आप ऑर्गैस्म नहीं कर पा रहे तो थोड़ी देर मास्टरबेट कर लें।

SI News Today

Leave a Reply