Tuesday, April 16, 2024
18+स्पाइसी बाइट्स

पाकिस्तान की पॉर्न स्टार ” Nadia Ali “जो हिजाब पहन कर बनाती है पॉर्न मूवी !

SI News Today

पोर्न और पोर्न स्टार ऐसे शब्द है, जिनके हमारे दिमाग में आते ही कई तरह के ख्याल आते है। अगर भारत में कोई पोर्न स्टार की बात करता है, तो उसका मतलब है सनी लियॉन, भारत के साथ ही साथ पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी सनी के काफी प्रसंशक है, लेकिन अब पाकिस्तान में सनी को टक्कर देने के लिए आ गयी है, वहाँ की पोर्न स्टार नादिया अली। वैसे तो काफी लोग नादिया के प्रसंशक है, लेकिन कुछ लोग उनका विरोध भी कर रहे है।

आइये यहाँ जानते है नादिया के बारे में कुछ ऐसी बातें जो आप में से किसी को शायद न पता हो..

पाकिस्तान की नादिया अमेरिका में पॉर्न मूवी बनाती हैं। अपनी पॉर्न मूवीज़ में पाकिस्तानी कल्चर को प्रमोट करने का दावा करती है। उनकी हरकतों से तंग आकर पाकिस्तान में उन पर बैन लग चुका है।

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा..

हिजाब को मुस्लिम महिला के लिए बोझ समझा जाता है। इसीलिए मैं इसे फॉलो करती हूं। मैं हिजाब पहन कर धर्म का प्रचार नहीं करती। बल्कि यह पाकिस्तान का कल्चर है। मिल रहे थे मुझे तेजी से हिट्स। इस पर पाकिस्तान को गर्व करना चाहिए। मेरे काम के बारे में मेरे रिश्तेदारों को पता है हालांकि वे पॉर्न मूवीज़ को ठीक नहीं मानते।

जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है..

नादिया के पॉर्न स्टार बनने से पाकिस्तान की आवाम बेहद परेशान है। वे इसे बेहद ख़राब मानते हैं। ऐसे में कई कट्टरपंथियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। पॉर्न स्टार बनना कोई आसान काम नहीं होता है। इसके कलाकार भी टेक और रीटेक लेते हैं, बस हमारी मानसिकता को बदलने की जरूरत है।

SI News Today

Leave a Reply