Thursday, June 20, 2024
18+कामसूत्र

पीरियड्स में सेक्स करने से पहले जान लें ये बातें, न होगा दर्द न खतरा

SI News Today

क्‍या आप पीरियड्स के दौरान सेक्स करना पसंद करते हैं? क्या आप पीरियड्स के दौरान सेक्स करने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो जरा रूकिए। पीरियड्स के दौरान सेक्स करने से पहले इन टिप्स को आजमाएं, इससे आपके लिए ना सिर्फ सेक्स करना आसान होगा बल्कि आप सेक्स को पूरी तरह से एन्जॉय भी कर पाएंगे।

पीरियड्स के दौरान सेक्स को एन्जॉय करने और स्टेनिंग से बचने के लिए जरूरी है कि आप एक साफ और सॉफ्ट टॉवल या क्लोथ का इस्‍तेमाल करें जिसे आप सेक्‍स के दौरान अपने बट के नीचे लगाएं। इससे आपको बेड पर दाग-दब्बों की चिंता नहीं रहेगी।

जब आप इंटरकोर्स कर रहे हो तो अपने पास टिश्यूज रखें। इससे आप फल्यूड को फैलने से रोक सकते हैं। सेक्स के तुरंत बाद आप टिश्यूज का इस्तेमाल करें और तुरंत बैठ जाएं। इससे फल्यूड बेड पर नहीं फैलेगा।

अगर आप पीरियड्स के दौरान सेक्स कर रहे हैं तो आपके लिए मिशनरी पोजीशन बेस्ट है। महिला को पीरियड़स के दौरान पुरूषों के ऊपर नहीं आना चाहिए। दरअसल, मिशनरी पोजीशन में पुरूष महिला के ऊपर होता है और महिला नीचे की ओर पीठ के बल लेटी होती है। इससे महिला को सेक्‍स करने में आसानी होगी।

आमतौर पर लोग सोचते हैं कि पीरियड्स के दौरान सेक्स करने से प्रेग्नेंसी का खतरा नहीं रहता। यदि आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो आप अपने रिस्क पर ऐसा सोचें, क्योंकि कुछ ऐसे केस आ चुके हैं जिनमें पीरियड्स के दौरान सेक्स करने के बावजूद महिला प्रेग्नेंट हुई है। आप पीरियड्स के दौरान कंडोम का इस्तेमाल करें, इससे आप किसी भी होने वाले इंफेक्‍शन और सेक्सुअल ट्रांसमिटीड ‌डिसीज से भी बच सकते हैं।

SI News Today

Leave a Reply