Friday, March 29, 2024
18+कामसूत्र

ये ‘पोजीशन’ जो महिला को गर्भवती होने से बचाती हैं,

SI News Today

स्वस्थ व सुखी जीवन के लिए संयमित सम्बन्ध को उपयोगी बताया गया है। पर आमतौर पर लड़कियां शादी के बाद पूरी प्लानिंग के साथ ही अपना जीवन बिताना चाहती है अक्सर जब भी शादी के बाद महिला अपने परुष के साथ सम्बन्ध बनाती है तो दोनों के मन में बस एक ही डर होता है कहीं वह गर्भवती  न हो जाए, और यह डर जायज़ भी है! हम आपको कुछ ऐसी पोजीशन बताने जा रहे है जिससे आप अपने आपको गर्भवती होने से बचा सकते हो! और अपने पुरुषो के साथ बिना डरे सम्बन्ध बना सकते हो

इन पोजीशन से महिलाएं जल्दी होतीं है संतुष्ट..
# प्रोटेक्शन का प्रयोग करना सबसे टिकाऊ और आसान है! सम्बन्ध बनाते हुए प्रोटेक्शन का प्रयोग करना सबसे बेहतर तरीका माना गया है और इसका इस्तेमाल करने के बाद महिला के मन में डर भी कम होजाता है।

वुमेन ऑन टॉप पोजीशन इसका मतलब है अगर महिला पुरुषो के ऊपर हो तो ये पोजीशन सबसे अच्छी होती है! इसमें दोनों आरामदायक ढंग से सम्बन्ध बना सकते है! इस पोजीशन में महिला पुरुष के ऊपर होती है और स्पर्म का बहाव नीचे की तरफ होता है। इसमें दोनों पार्टनर एक दूसरे के काफी करीब होते हैं। इसमें भी महिला पार्टनर को पुरुष के ऊपर यानि गोद में बैठना होता है।ये एक अत्यधिक सुखद वाली पोजीशन है। इसमें महिला को पुरुष की गोद में बैठना होता है। इस पोजीशन में सम्बन्ध बनाते समय स्पर्म बाहर की तरफ आ जाता है, जिससे प्रेगनेंट होने का खतरा कम होता है।

इस पोजीशन में महिला और पुरुष दोनों को ही खड़े होना पड़ता है यह क्विकी के लिए बेहतर पोजीशन है। इसमें महिला की पीठ दीवार की तरफ होती है। पोजीशन में भी स्पर्म बाहर की तरफ आता है।जिससे महिला गर्भवती होने का खतरा काम होता है।

SI News Today

Leave a Reply