Sunday, June 2, 2024
18+कामसूत्रस्पाइसी बाइट्स

आपका पार्टनर कहीं किसी और के साथ तो नहीं सो रहा?

SI News Today

आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं वो आपके लिए बेहद ही जरुरी है। इसके लिए आपको आदर्श दुनिया का वो कांसेप्ट कुछ देर के लिए दिमाग से निकालना होगा जहां लोग अपने प्यार के लिए कुछ भी कर जाते हैं। जी हां असल दुनिया में बहुत कम ऐसे प्यार करने वाले होते हैं जो हमेशा अपने प्यार के लिए प्रतिबद्ध रहते है और मरते दम तक अपने साथी के साथ लॉयल रहते हैं।

असलियत में लोग बहुत जल्दी रिलेशनशिप में खुद को बोर महसूस करते हैं और फिर शुरु होता है धोखे और विश्वासघात का सिलसिला। हम ये नहीं कह रहे कि आपका पार्टनर भी आपके साथ वही कर रहा है जो विश्वासघाती लोग अपने पार्टनर के साथ कर रहे हैं लेकिन अगर आप हमारे बताए इन तरीकों को अपनाकर अपने प्यारे साथी को एक बार चेक कर लें तो इसमें कुछ बुराई नहीं है।

1. अगर आपका पार्टनर बेड पर नए-नए मूव्स की डिमांड करने लगा है तो समझ जाइए वो ये कहीं और से सीख कर आ रहा है। आपको लग रहा होगा कि वो आपको खुश करने के लिए ये नये मूव्स दिखा रहा है लेकिन हो सकता है कि वो इसकी प्रेक्टिस कहीं और ही कर रहा है। इसका पता आपको शुरुआत में नहीं चलेगा क्योंकि उस समय आपको लगेगा कि आपको बेड पर कुछ नया करना ही चाहिए। आप भी पुराने मूव्स कर के थक गए होंगे लेकिन हमेशा नए मूव्स की डिमांड करने का मतलब है कि वो आपमें कोई और ढूंढ रहा है।

2. जब आपने रोमांस की शुरुआत की होगी तो कुछ चीजें होंगी जो आपने अपने पार्टनर से शेयर की होंगी कि आपको क्या अच्छा लगता है और क्या नहीं। लेकिन अब वो उन चीजों को भूलाकरआपकी खुशी का ध्यान रखे बिना आपसे कुछ ऐसा करने को कह रहा होगा जो आपको पसंद भी नहीं होगा। ऐसे में आप उससे बात करिए कि आपको ये पसंद नहीं है लेकिन फिर भी वो बार-बार आपसे बेड पर कुछ अलग करने की डिमांड करता है तो समझ जाइए कि वो ये सब वो किसी और को दिमाग में रख कर कर रहा है।

3. जब आपका पार्टनर किसी और के साथ सो कर आ रहा होगा तो वो आपके साथ वैसे रोमांस नहीं करेगा जैसा वो पहले करता होगा। आपको लगेगा कि काम की वजह से वो दबाव में है आप तो भलाई के कारण उसे सोने दे रहे होंगे लेकिन वो आपके इस सीधेपन का फायदा उठा रहा होगा। समय के साथ बेडरुम रोमांस में थोड़ी कमी आना आम बात है लेकिन एक दम से कमी आ जाना सही नहीं है। आपको इस बारे में सोचना चाहिए कि आपका पार्टनर आपसे उस तरह से क्लोज क्यों नहीं हो रहा है जिस तरह से पहले हुआ करता था।

3. अगर आपका पार्टनर अचानक सफाई पर बहुत धयान देने लगे और अगर यह उसके स्वभाव के बिलकुल विपरीत है। अगर पार्टनर खासकर अपने अंडरवियर की सफाई पर धयान देने लगे और नए अंडरवियर आपकी अनुपस्थिति में खरीदने लगे और पूछने पर कुछ ऐसे बहाने दे जो आपकी समझ के परे हो, अपने प्राइवेट पार्ट्स की सफाई नियमित रूप से करना लगे तो आप समझ पाए कि दाल काली है।

4. आपका पार्टनर अगर घर आते ही आपसे बिना ढ़ंग से मिले नहाने चला जा रहा है तो वो कुछ ऐसा धो कर आ रहा है जो उसे पकड़वा सकता है। उन सबूतों को मिटाने में वो अपनी भलाई समझता है क्योंकि वो जानता है कि आप उसे पहचान लेंगी कि वो क्या कर आ रहा है। याद रखें जब आप किसी के साथ सोते हैं तो आपको उसकी खूशबू की पहचान हो जाती है, आप उसकी उसी खुशबू के प्रति आकर्षित होते हैं। अब जब वो किसी और के साथ सोकर आ रहा है तो ये लाजमी बात है कि उसके पास से एक अलग खुशबू आयेगी जिसको आप पहचान लेंगे इसीलिए वो आपसे मिले बिना ही वॉशरुम में घुस जाता है।

5. ऑफिस में करते करते लेट हो जाना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन याद रखिए रोज रोज लेट होना जाना बड़ी बात है। कोई भी इंसान ऑफिस में 9 घंटे से ज्यादा नहीं गुजारना चाहता है और जो कहता है कि वो अपने काम से बहुत प्यार करता है वो कहीं न कहीं झूठ बोलता है। ये अलग बात है कि रास्ते में आते हुए वक्त लग सकता है लेकिन उसकी भी एक लिमिट होती है अगर आपके पार्टनर को ऑफिस से आने में रोज रोज वक्त लग रहा है तो थोड़ा ध्यान रखिए क्योंकि ये आपके लिए खतरे की घंटी हो सकती है।

SI News Today

Leave a Reply