Friday, April 19, 2024
featured

चेन्नई में सनी लियोनी के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, जानिए वजह…

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के खिलाफ चेन्नई में एक एफआईआर दर्ज कराई गई है. दरअसल, उन पर पोर्नोग्राफी को प्रमोट करने का आरोप लगाया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक सोशल एक्टिविस्ट एमी एका एनोच मोसे ने ये मामला दर्ज करवाया है.

सनी लियोनी के खिलाफ FIR दर्ज
अभिनेत्री सनी लियोनी के खिलाफ चेन्नई में एक सोशल एक्टिविस्ट एमी एका एनोच मोसे ने एफआईआर दर्ज करवाया है. ये मामला चेन्नई के नजर्थपेट पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है. दरअसल, उनके उपर मोसे ने ये आरोप लगाया है कि सनी पोर्नोग्राफी को प्रमोट कर रही हैं. ये देश की संस्कृति को खत्म कर देगा. मोसे ने अपनी एफआईआर में कहा है कि, ‘सनी लियोनी पोर्नोग्राफी प्रमोट कर रही हैं जो कि देश के कानून के खिलाफ है. ये देश की संस्कृति को खत्म कर समाज को नैतिक पतन की तरफ ले जाएगा.’ ये कोई पहला मामला नहीं है. सनी के खिलाफ इस तरह के कई मामले पहले भी दर्ज किए जा चुके हैं.

सनी करने वाली हैं तमिल फिल्मों में डेब्यू
सनी लियोनी बहुत जल्द अपनी तमिल फिल्म ‘वीरमादेवी’ से साउथ इंडस्ट्री में नई पारी की शुरुआत करने वाली हैं. बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक ऐतिहासिक विषय पर आधारित है. इस फिल्म में सनी एक योद्धा राजकुमारी की भूमिका में नजर आएंगी. कुछ वक्त पहले इस फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया था.

SI News Today

Leave a Reply