Saturday, July 27, 2024
रोजगार

मुकेश अंबानी की कंपनी में निकली नौकरी, 31 से 37 हजार महीने सैलरी

SI News Today

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज ने नौकरी के अवसर निकाले हैं। रिलायंस कंपनी ने कई पदों के लिए नौकरी के आवेदन मांगे हैं। इसके लिए कंपनी ने वेबसाइट पर इस भर्ती को लेकर सभी जानकारी शेयर की है, जिसमें अप्लाई करने का तरीका, योग्यता आदि शामिल है। रिलायंस की कंपनी ग्लोबल कॉरपोरेट सिक्योरिटी ने इस ऑफर की जानकारी दी है। इस भर्ती में सिक्योरिटी एग्जीक्यूटिव पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए rgsscareers.ril.com पर जाएं और उसके बाद वहां रजिस्टर कर दें। उसके बाद तय प्रक्रिया को फॉलो करते हुए आवेदन करना होगा। इसके बाद दो परीक्षाएं आयोजित करवाई जाएगी और इन परीक्षाओं को पास करने के बाद उम्मीदवार आगे की प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं। उसके बाद उम्मीदवारों की इन पदों पर नियुक्ति की जाएगी। इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को कम से कम 65 फीसदी अंक के साथ ग्रेजुएशन की होनी चाहिए। साथ ही भर्ती में 20 से 24 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं और 31 मई 2017 के आधार पर उनकी उम्र तय की जाएगी। वहीं जिन उम्मीदवारों ने टेक्निकल क्षेत्र में ग्रेजुएशन की है, उन्हें एक साल की छूट दी जाएगी।

आवेदन करने के बाद 11 से 18 जून के बीच परीक्षा का आयोजन किया जाएगा और उसके बाद इंटरव्यू और फिजिकल टेस्ट का आयोजन कर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। ट्रेनिंग के दौरान उम्मीदवारों को 3.75 लाख रुपये सलाना दिए जाएंगे जबकि ट्रेनिंग खत्म होने के बाद 4.5 रुपये सलाना दिए जाएंगे। यानि उम्मीदवारों को 37 हजार रुपये प्रति महीने के हिसाब से पैसे दिए जाएंगे। अगर आप भी आवेदन करना चाहते हैं तो आप 28 अप्रैल तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

SI News Today

Leave a Reply