Saturday, May 25, 2024
featured

अमिताभ बच्चन ने अपने घर पर फहराया तिरंगा, कहा- ‘मुझे देश पर गर्व है’

SI News Today

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक शानदार तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को देख हर हिंदुस्तानी प्रेरणा ले सकता है। दरअसल, हाल ही में बिग बी ने अपने घर पर तिरंगा फहराया है। इसी तिरंगे की तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर शेयर की है।

तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा,’मुझे ​अपने घर के टॉप पर तिरंगा लगाना गर्व की अनुभूति देता है। क्या आपने अपने घर पर तिरंगा लगाया है? आपको भीलगाना चाहिए।’ बिग बी की इस तस्वीर को देखकर ये महसूस हो रहा है कि उनके अंदर देशभक्ति कूट-कूटकर भरी है।

इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली को लेकर भी एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग के उस बयान की निंदा की जिसमें उन्होंने कहा था कि विराट आईपीएल के लिए खुद को तैयार करने के मकसद से भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का चौथा मैच नहीं खेल रहे हैं।

बिग बी ने ब्रैड हॉग को करारा जवाब देते हुए लिखा, ‘विराट मैच में इसलिए नहीं खेल रहे हैं क्योंकि वह दिखाना चाहते थे कि विराट के बगैर भी टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया को हराने में सक्षम है। बता दे कि इससे पहले Earth Hour के दिन अमिताभ बच्चन ने रात में एक घंटे तक अपने घर की बत्तियां बंद रखी थीं। साथ ही लोगों को पृथ्वी को बचाने के लिए प्रेरित किया था।

SI News Today

Leave a Reply