Saturday, April 20, 2024
featured

अमिताभ बच्चन बोला- अरे यार फेसबुक क्यों खींच रहा है मेरी

SI News Today

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक की चुटकी ली है। अभी कुछ दिनों पहले भी फेसबुक को लेकर बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल से नाराजगी भरा एक ट्वीट किया था। 26 जून को अमिताभ ने लिखा था- हेलो फेसबुक…! जागो… मेरा पेज पूरा नहीं खुल रहा है, कई दिनों से ये समस्या बनी है, शिकायत करने के लिए मुझे इस मीडियम का सहारा लेना पड़ रहा है, दुखी हूं।’ इसके बाद भी एक्टर की परेशानी कम नहीं हुई।

इसी वजह से 1 जुलाई को फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर चुटकी लेते हुए लिखा- अरे यार फेसबुक तू क्यों नहीं खुलता म्हारे लिये फुल में.. डालना है यार उसमें कुछ बातें मेरी। इस ट्विट के साथ अपनी तस्वीर भी पोस्ट की थी। उनका ये अंदाज उनके फॉलोअर्स को बेहद पसंद आया था। दो बार शिकायत करने बाद एक्टर को थोड़ी राहत मिली इसीलिए उन्होंने 3 जुलाई को लिखा- खुल गया खुल गया… एफबी खुल गया… विदेशी यात्रा की वजह से एफबी वहां के कनेक्शन का इस्तेमाल कर रहा था… अब मैं वापस आ गया हूं और उसे बदल लिया है। लेकिन इस ट्विट के कुछ समय बाद ही अमिताभ ने फिर से शिकायत करते हुए लिखा- बंद हो गया बंद हो गया बंद हो गया… फिर एफबी बंद हो गया!! अरे यार एफबी क्यों खींच रहा है मेरी..!!

बता दें कि फेसबुक पर बिग बी को 2 करोड़ 60 लाख लोग फॉलो करते हैं तो ट्विटर पर भी उनके 2 करोड़ 70 लाख फॉलोअर्स हैं। जैसे ही अमिताभ ने ये ट्वीट किया, उनके फैन सक्रिय हो गये है, और उन्हें तरह तरह के सलाह देने लगे। अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर उनके बहुत से फॉलोअर्स फेसबुक को आड़े हाथों ले रहे हैं। बिग बी के फैंस पेसबुक पर गुस्सा निकालते हुए लिख रहे हैं- अरे यार फेसबुक तू क्यों नहीं खुलता फुल में, क्या तू हमारे सरकार का गुस्सा नहीं जानता।

इन माध्यमों का उपयोग वह अपने फैंस को अपनी रोजाना की जीवनशैली से परिचित कराने के लिए करते हैं। यहां तक कि वह नियमित तौर पर ब्लॉग भी लिखते हैं। इस तरह के ब्लॉग पर वह कई सालों से लिखते आ रहे हैं। अमिताभ इस समय आमिर खान के साथ माल्टा में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ की शूटिंग में बिजी हैं।

SI News Today

Leave a Reply