Sunday, April 14, 2024
featured

कपिल के शो में हुआ खुलासा, 15 साल बाद धवन ने की शेव

SI News Today

सोनी एंटरटेनमेंट के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में इस बार क्रिकेट के सितारे नजर आए। शो में शिखर धवन, हार्दिक पांड्या और सुरेश रैना ने खूब मस्ती की। तीनों ने जम कर कपिल के सेट पर हंसी के ठहाके लगाए। शो में कपिल ने तीनों खिलाड़ियों के साथ उनके निजी और ड्रेसिंग रूम के अनुभवों पर भी चर्चा की। वहीं इस दौरान शो का सेट क्रिकेट की पिच भी बना। जी हां, कपिल ने तीनों के साथ सेट पर क्रिकेट भी खेला। इस दौरान कपिल ने सेट पर एक खुलासा भी किया। कपिल ने हार्दिक पर मस्ती लेते हुए बताया कि हार्दिक की महिलाओं में फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। इस बात को शिखर के साथ-साथ रैना ने भी सहमति जताई। कपिल ने तीनों क्रिकेट स्टार्स के साथ एक गेम भी खेला। कपिल ने एक-एक कर क्रिकेटर्स को बल्ला दिया और उसके आगे पीछे 10 बार चक्कर लगा कर गेंद फेंकने को कहा। क्रिकेटर्स ने इसे खूब इंज्वॉय भी किया।

वहीं कपिल ने धवन को बड़े स्टाइलश होने की बात कही। धवन ने इस दौरान बताया कि उन्होंने 15 साल बाद शेव की है। वहीं क्रिकेट पिच पर गेंदबादों की खबर लेने वाले शिखर धवन कॉमेडी शो में भी बल्ले के साथ दिखाई दिए। इस दौरान शिखर धवन ने गेंदबाजी भी की।शो में शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी और उनके बेटे जोरावर धवन भी मौजूद थे। कपिल ने धवन के बेटे जोरावर धवन को भी खास तौर पर इंट्रोड्यूज करवाया। वहीं शो में कीकू शारदा के अलावा अन्य कलाकारों ने भी तीनों क्रिकेटर्स के साथ खूब मस्ती की। संतोष के किरादार में नजर आने वाले कीकू शारदा ने इन खिलाड़ियों के साथ पोल डांस भी किया। तीनों क्रिकेटर्स ने अपनी मौजूदगी से लोगों का दिल जीत लिया।

वहीं द कपिल शर्मा शो में पहुंचे शिखर धवन, सुरेश रैना और हार्दिक पांड्या ने एक साथ सेल्फी भी ली। हार्दिक पांड्या ने अपनी एक महिला फैन के लिए उनके साथ कपिल के शो में ही क्रिकेट खेल लिया। इस दौरान कपिल ने हार्दिक की महिलाओं के बीच फैन फॉलोइंग होने की बात कही। तभी हार्दिक ने उन्हें गलत साबित नहीं होने दिया। उन्होंने अपनी महिला फैन के साथ शो में डांस भी किया। बता दें, ‘द कपिल शर्मा’ शो में इस बार भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन, सुरेश रैना और हार्दिक पांड्या बतौर मेहमान पहुंचे। कपिल एंड टीम के साथ तीनों क्रिकेटर्स और दर्शकों ने शो को खूब इंज्वॉय किया।

SI News Today

Leave a Reply