Friday, February 23, 2024
featured

बेटी ने दी थी करीना को सलाह, किस करने में बुराई नहीं

SI News Today

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर ने शादी से पहले तय कर लिया था कि शादी के बाद दोनों किसी भी फिल्म में अपने को-स्टार के साथ किसिंग सीन नहीं देंगे. पर ये ज्यादा दिन टिक नहीं पाया.

करीना कपूर ने अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘की एंड का’ और सैफ ने ‘रंगून’ में कंगना रनोट के साथ किसिंग सीन दिया था. दरअसल सैफ और करीना ने अपनी ये डील बेटी के कहने पर तोड़ी.

करीना-सैफ की डिनर पार्टी में साथ दिखे सारा और हर्षवर्धन

एक टॉक शो को इंटरव्यू देते हुए करीना ने बताया कि सारा ने करीना और सैफ को ये सुझाव दिया था कि शादी में ऐसी कोई डील नहीं होनी चाहिए. सारा ने दोनों को ये भी समझाया कि जैसे फिल्मों में बाकी सीन होते हैं, वैसे ही किसिंग सीन भी होते हैं.
शाहिद के भाई को डेट कर रही है करीना की बेटी!

बता दें कि इससे पहले जब साल 2010 के कॉफी विद करण के एक एपिसोड में जब करण ने करीना से ये सवाल किया था कि किसी ऐसे शख्स को डेट करने में कैसा लगता है जिसके पहले से दो बच्चे हैं? तो बेबो ने कहा था, ‘हमारी इस बारे में कई बार बात हो चुकी है. मैं इसे एक जिम्मेदारी के तौर पर नहीं लेती क्योंकि बच्चों के पास पहले से मां है. लेकिन हां बच्चों को दोस्त की जरूरत होगी. सारा और मैं जब भी साथ में बैठते हैं, तो सैफू कहते थे, हम दोनों उनके बच्चे हैं.’

गौरतलब है कि सारा जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन से बॉलीवुड में अपना डेब्यू जल्द ही करने वाली हैं. हालांकि अभी तक इस बात की अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है कि ये फिल्म किस विषय पर आधारित होगी. अभी हाल ही में खबर आई थी कि सारा जल्द ही सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष के साथ डेब्यू कर सकती हैं. बता दें कि सलमान, करण जौहर के साथ मिलकर आयुष को लॉन्च करने वाले हैं.

SI News Today

Leave a Reply