Saturday, April 20, 2024
featured

रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ के साथ काम करना चाहती हैं दिशा पाटनी?

SI News Today

बॉलीवुड में केवल दो फिल्म पुरानी दिशा पाटनी इस समय सातवें आसमान पर हैं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में नजर आ चुकी एक्ट्रेस जैकी चैन की कुंग फू योगा का हिस्सा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ सोनू सूद भी थे। अब वो पर्दे पर अपने हिरोज को लेकर काफी चूजी हो गई हैं। एक सूत्र ने डीएनए को बताया कि जब फिल्म निर्माता स्क्रिप्ट के साथ उन्हें किसी फिल्म के लिए अप्रोच करते हैं तो वो तभी उसमें दिलचस्पी दिखाती हैं जब उसमें हीरो रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन हो। अगर ऐसा नहीं होता है तो एक्ट्रेस को स्क्रिप्ट सुनना भी गंवारा नहीं है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि उनके ये नखरे उन्हें कहां लेकर जाते हैं।

दिशा पाटनी ने रविवार 22 मई को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो अपलोड किया जिसमें वह एक एक इंग्लिश गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इनकी यह डांस परफार्मेंस उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। दरअसल दिशा ने इसमें डांस ही इतना शानदार किया है कि कोई भी उनकी डांस स्कील का फैन हो जाए। इस बात में दो राय नहीं है कि वह एक बेहतरीन डांसर हैं। समय-समय पर वह इसे साबित भी करती रहती हैं। दिशा कहती हैं कि वह पूरी लगन से डांस स्टेप्स सीखती हैं और अपने कोरियोग्रॉफर्स की राय को हमेशा गंभीरता से लेती हैं। दिशा की डांस परफार्मेंस की सबसे खास बात यह है कि वह डांस में हमेशा कुछ नया ट्राई करती रहती हैं।

उनका यह नयापन ही उनके फैंस को खूब पसंद आता है। जिस विडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, उसमें भी वह कुछ नए स्टेप्स के साथ थिरकती हुई दिख रही हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड करते हुए दिशा ने लिखा,”मैं इस वीडियो में अपनी कोरियोग्रॉफर डिंपल गांगुली के साथ डांस कर रही हूं।” इस विडियो को उनके फैंस ने काफी पसंद किया है।

साथ ही साथ दिशा की डांस स्कील से वे काफी इंप्रेस भी हुए हैं। सभी ने दिशा की इस मेहनत को सराहा है। बता दें कि दिशा बॉलीवुड की कुछ सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एम एस धोनी की बायोपिक फिल्म ‘एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में उनका एक महत्वपूर्ण रोल था।

SI News Today

Leave a Reply