Wednesday, February 21, 2024
featured

राजामौली की फिल्म मागधीरा की कॉपी है राब्ता, रिलीज में हो सकती है परेशानी

SI News Today

सुशांत सिंह राजपूत औऱ कृति सेनन की फिल्म राब्ता ने अपने शानदार ट्रेलर से लोगों के मन में जिज्ञासा पैदा की थी। जिसमें कि एक एपिक ट्विस्ट आता है। हालांकि ट्रेलर देखने के बाद लोगों को यह अहसास हुआ कि फिल्म काफी हद तक किसी फिल्म से मिलती-जुलती है। दरअसल, यह राजामौली की सफल फिल्म मागधीरा की कॉपी है। जिसमें कि राम चरण और काजल अग्रवाल नजर आए थे। दो प्रेमियों का अलग जिंदगी में मिलने वाला कॉन्सेप्ट ऐसा है जिसे कि पहले भी देखा जा चुका है। साउथ इंडियन फिल्म के डब वर्जन को देखने वाले लोगों को दोनों के बीच काफी समानताएं नजर आईं। लेकिन कुछ कारणों की वजह से मागधीरा के निर्माताओं ने इसपर उस समय किसी तरह की टिप्पणी नहीं की है और ना ही इसका विरोध किया था।

लेकिन अब खबर है कि मागधीरा के निर्माता निषेधाज्ञा मांगने कि लिए कोर्ट चले गए हैं। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इस बारे में ट्विट किया और कहा- ब्रेकिंग #Maghadheera फिल्म के निर्माता #Raabta के खिलाफ कोर्ट चले गए हैं। वो फिल्म की रिलीज को लेकर निषेधाज्ञा चाहते हैं। कहानी की साहित्यिक चोरी का आरोप। मागधीरा की टीम का कहना है कि राब्ता फिल्म ने उनकी यूनिक कहानी और प्लॉट को चुराया है। ऐसा करना कॉपीराइट का उल्लंघन है। हैदराबाद कोर्ट ने इस मामले में नोटिस जारी कर दिया है और एक जून को फैसला होगा कि राब्ता को 9 जून को रिलीज होने दिया जाएगा या नहीं। फिल्म को उस समय भी अटेंशन मिला था जब राजकुमार राव के लुक को ऑनलाइन रिलीज किया गया था।

फिल्म में राजकुमार कैमियो निभाते हुए नजर आएंगे और वो 324 साल के शख्स के रोल में हैं। राब्ता को दिनेश विजान ने डायरेक्ट किया है और इसके टाइटल ट्रैक में दीपिका पादुकोण नजर आ रही हैं। वहीं ट्वीटर पर सुशांत सिंह राजपूत ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया जो इस ​वक्त खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सुशांत राब्ता के लेटेस्ट रिलीज गाने मैं तेरा बॉयफ्रेंड पर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में सुशांत डांस स्टेप की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। इसी वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत ने लिखा जब आप डांस करें और उस वक्त आपको कोई न देख रहा हो। इस वीडियो को अब तक काफी लाइक्स मिल चुके हैं।

SI News Today

Leave a Reply