Thursday, November 24, 2022
featured

राम गोपाल वर्मा ने अपनी ट्वीट्स पर FIR के बाद मांगी माफी, सनी ने किया रिएक्ट

SI News Today

बॉलीवुड डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा के खिलाफ वुमेंस डे पर विवादित ट्वीट्स करने की वजह से केस दर्ज करवाया गया। जिसपर उन्होंने माफी मांगी है और सनी लियोनी ने भी रिएक्ट किया है। उनके खिलाफ गोवा में एक्टिविस्ट विशाखा महाम्बरे ने केस करवाया दर्ज करवाया था।

रामगोपाल ने कई विवादित ट्वीट्स किए थे जिसमें से एक में उन्होंने लिखा था, मैं चाहता हूं दुनिया की हर महिला पुरुषों को उतनी ही खुशी दे, जितनी सनी लियोनी देती है’

आलोचनाओं के घेरे में आए फिल्मकार ने माफी मांगते हुए कहा कि वह केवल अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे थे। गोपाल ने ट्विटर पर माफी मांगी। उन्होंने कहा, मैं बस अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहा था लेकिन मैं महिला दिवस के संदर्भ में अपने गैरइरादतन असंवेदनशील ट्वीट से आहत हुए सभी लोगों से माफी मांगता हूं। वर्मा ने कहा, मैं केवल उन लोगों से माफी मांग रहा हूं जो सच में आहत हुए नाकि उन लोगों से जो प्रचार के लिए चिल्लाते हैं।

गोपाल के खिलाफ हिंदू जनजागति समिति से सम्बद्ध संगठन रणरागिनी ने मपुसा में शिकायत दर्ज कराई और उसके स्थानीय पदाधिकारी विशाखा म्हामबरे ने वर्मा के खिलाफ साइबर कानून एवं आईपीसी की धारा 293 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की।

SI News Today

Leave a Reply