Monday, June 17, 2024
featured

सुनील ग्रोवर ने कहा, रिंकू देवी मैटर्निटी लीव पर है

SI News Today

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद के बाद से सुनील देश भर में लाइव पर्फॉर्मेंस करने में बहुत बिजी हो गए हैं। आजकल वह टेलीविजन पर वापसी के हर सवाल पर चुप्पी साधे हुए हैं लेकिन हाल ही में उनके एक सवाल के दिए जवाब से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सुनील जल्द ही सोनी चैनल पर अपना खुद का शो लेकर आ सकते हैं। सुनील को कई चैनलों से अपना खुद का कॉमेडी शो करने के लगातार ऑफर आ रहे हैं लेकिन उन सभी में वह उस सोनी चैनल के ऑफर पर गंभीरता से सोच रहे हैं जिस पर ‘द कपिल शर्मा शो’ प्रसारित होता है और जिसका सुनील कभी हिस्सा हुआ करते थे।

सुनील इस बारे में कोई खुलासा नहीं करना चाहते। उन्होने इस बाबत सिर्फ इतना कहा है कि अभी रिंकू देवी मैटर्निटी लीव पर है। जल्द ही वह अपने सभी प्रशंसको को एक खुशखबरी देंगी। इस समय सुनील अपने दर्शकों से लाइव संपर्क करके खुश हैं। लाइव परफॉर्मेंसेज पर बात करते हुए सुनील ने कहा कि मैंने आडिएंस के सामने लाइव परफॉर्मेंस को हमेशा एन्जॉय किया है। इसलिए इसमें मेरे साथ कुछ भी नया नहीं है। हाल ही में अहमदाबाद में एक इवेंट ऑर्गेनाइजर ने सुनील पर एक लाइव प्रोग्राम को हाइजैक करने का आरोप लगाया था जिसके बाद उनका अहमदाबाद में होने वाले लाइव शो को कैंसल कर दिया गया।

सुनील ने बताया कि ऑर्गेनाइजर हमारे शो की तारीख शिफ्ट करना चाहता था इसलिए हमने उसे ही शिफ्ट कर दिया। उन्होने कहा कि यह हो हल्ला और कुछ नहीं है बस ध्यान खींचने वाली नौटंकी है। हमने कुछ भी अनैतिक काम नहीं किया है। कपिल शर्मा से थप्पड़ मारने को लेकर हुए विवाद के बाद से सुनील ग्रोवर और उनके साथी कलाकार चंदन प्रभाकर और अली असगर ने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर कॉमेडी प्रोग्राम ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा कह दिया था। तबसे सुनील लाइव परफॉर्मेंस के जरिए लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। सुनील शो में ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ और ‘रिंकू देवी’ जैसे किरदारों के जरिए घर-घर में खूब मशहूर हुए थे।

SI News Today

Leave a Reply