Monday, March 4, 2024
featured

सोहा और कुणाल ने अपनी बेटी का नाम रखा ‘इनाया नौमी खेमू’…

SI News Today

आज कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी के नाम का खुलासा हो गया है। 29 सितबंर यानी महानवमी के शुभ अवसर पर दोनों के घर बेटी का जन्म हुआ था। इसलिए उसके नाम में नौमी को जोड़ा गया है। कपल ने बेटी का नाम इनाया नौमी खेमू रखा है। उर्दू में इनाया का मतलब होता है अल्लाह का तोहफा। इसका मतलब मदद करना, चिंता और समर्थन मिलना भी होता है जो खुद भगवान से मिलता है। नवमी यानी की नौरात्र का नौंवा दिन। इस दिन मां दुर्गा ने मनुष्यों की रक्षा के लिए महिषासुर नाम के राक्षस का वध किया था। हर कोई सोहा की बेटी के जन्म से काफी खुश है। करीना कपूर खान ने कहा कि फाइनली तैमूर के पास खेलने के लिए अपनी एक छोटी बहन है।

कुणाल खेमू की अगली फिल्म गोलमाल अगेन है। उन्होंने इनाया के जन्म की खबर को ट्विटर पर शेयर किया था। अब उन्होंने उसके नामकरण की खबर भी ट्विटर के जरिए फैंस को दी है। उन्होंने लिखा- हमने अपनी बेटी का नाम इनाया नौमी खेमू रखा है। छोटी सी इनाया खुश और हेल्दी है और उसने आप सभी को आपकी दुआओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद कहा है। बेटी के जन्म की खबर शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा था- हम इस बात को शेयर करते हुए बहुत खुश हैं कि इस पावन दिन के मौके पर हमारे घर एक खूबसूरत बेटी आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।

बेटी के जन्म से पहले सोहा ने बताया था कि कैसे करीना उनके लिए मदद और गाइडेंस का स्रोत रही हैं। उन्होंने कहा था- करीना बहुत मददगार रही हैं। वो हाल ही में इन सब से गुजरी है। इसलिए मैं उससे नियमित तौर पर ढेर सारे सवाल पूछा करती थी। मुझे क्या खाना चाहिए, किस चीज की इजाजत है, किसकी नहीं है।

कुणाल खेमू ने बॉलीवुड लाइफ से कहा था- मुझे नहीं पता कि हमारा बेटा होगा या बेटी लेकिन मैं बहुत एक्साइटिड हूं। अभी के लिए हमने न्यूट्रल रंगों को नर्सरी के लिए चुना है। तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। मैंने स्लिंग बेबी बैग भी खरीद लिया है।

SI News Today

Leave a Reply