Saturday, May 18, 2024
featured

कोरियोग्राफर ने लगाया आरोप- फिल्म डायरेक्टर ने यौन शोषण के बदले दिया लीड रोल का ऑफर

SI News Today

19 साल की एक कोरियोग्राफर ने कथित तौर पर फिल्म डायरेक्टर अप्पा पवार पर दो फिल्मों में लीड रोल देने के लिए यौन संबंध का प्रस्ताव देने का आरोप लगाया है। घटना पुणे के केलवाड़ी इलाके की है। केलवाड़ी इलाके में स्थित चिराग स्टूडियो के फिल्म डायरेक्टर अप्पा पवार ने युवती से शारीरिक संबध बनाने का प्रस्ताव रखा था। पुलिस ने डायरेक्टर के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया है। मिड डे के मुताबिक कोरियोग्रफर ने कहा कि मुझे फेमस होना है, यह मेरा सपना है, लेकिन में एक स्टार बनने के लिए अपनी इज्जत के साथ कोई समझौता नहीं कर सकती।

मैनें कई म्यूजिक वीडियो, एलबम और शो में कोरियोग्राफी की है। मुझे 4 अगस्त को पता चला कि एक नई मराठी फिल्म के लिए डायरेक्टर को एक नए चेहरे की तलाश है। जब मैनें कॉन्टेक्ट किया तो मुझे इंटरव्यू और स्क्रीन टेस्ट के लिए स्टूडियो बुलाया गया। उस समय स्टूडियो में डायरेक्टर और 2 प्रोड्यूसर मौजूद थे। इसके बाद 6 अगस्त को दोबारा ऑफिस बुलाया गया। जब मैं वहां पहुंची तो मुझे डायरेक्टर पवार के असिस्टेंट आकाश ने बताया कि मुझे फिल्म में सेकेंड लीड रोल के लिए सिलेक्ट कर लिया गया है। गणेश चतुर्थी के बाद इस प्रॉजेक्ट पर काम शुरू हो जाएगा।

उन्होंने मुझे बताया कि इसके लिए वह मुझे कोई पैसा नहीं देंगे, लेकिन मैनें इस ऑफर के लिए हां कर दी क्योंकि यह एक अच्छा मौका था। इसके बाद पवार ने मुझे अपने कमरे में बुलाया। इसके बाद जो हुआ वह चौकाने वाला था। पवार ने मुझे दो फिल्मों में लीड रोल के लिए ऑफर किया। इसके बदले उसने मुझसे यौन संबंध बनाने का प्रस्ताव रखा। ऐसा सुनते ही मेरे आंसू आ गए। मैनें ऐसा कभी सोचा भी नहीं था कि वह मेरे साथ ऐसा करेंगे। उन्होंने मुझसे इसपर विचार करने के लिए कहा, लेकिन मैंने मना कर दिया और वहां से आ गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। सब इंस्पेक्टर संगीता गौडे ने कहा कि पवार अभी फरार हैं, उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।

SI News Today

Leave a Reply