Tuesday, May 21, 2024
featured

नजर आया एक्ट्रेस तापसी पन्नू का बिकनी अवतार

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्म जुड़वा 2 को लेकर इन दिनों काफी व्यस्त हैं। इसके बावजूद वह अपने आस-पास की चीजों से एंजॉय करने के लिए भी काफी समय निकाल लेती हैं। हाल ही में अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल से समय निकालकर उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रहीं हैं। तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकनी में एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि आप हमेशा एक महासागर का हिस्सा हो सकते हैं लेकिन वह चीज जो आपको श्रेष्ठ बनाती है, वह है आपकी लहर बनाने की योग्यता।

जो तस्वीर तापसी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है उसे देखकर ऐसा लगता है कि वह शूटिंग लोकेशन पर नहीं बल्कि किसी वैकेशन प्लेस पर हों। फिल्म जुड़वा 2 में तापसी के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी काम कर रही हैं। शूटिंग के दौरान दोनों एक्ट्रेसेस में खूब जम रही है। शूटिंग के दौरान दोनों एक्ट्रेसेस एक दूसरे की अच्छी ड्रिंकिंग पार्टनर भी बन गई हैं। तापसी के अलावा जैकलीन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें ऐसी शेयर की हैं जिनमें दोनों की खूब बनती दिखाई दे रही है। ऐसी ही एक तस्वीर पोस्ट करते हुए जैकलीन ने लिखा कि जब आप आखिर में अपना ड्रिंकिंग पार्टनर ढूंढ ही लेते हैं। उन्होंने तस्वीर के बारे में आगे लिखा है कि जब पानी नींबू के साथ वाइन के ग्लास में सर्व की गई हो और आप अपने सोल सिस्टर के साथ हों।

तापसी पन्नू हिंदी फिल्मों के साथ साथ तमिल और तेलुगु फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत तेलुगु फिल्म झूमंडी नादम से 2010 में की थी। बॉलीवुड में पहली बार वह चश्मेबद्दूर फिल्म में नजर आईं। फिलहाल वह वरुण धवन के साथ फिल्म जुड़वा 2 करने में बिजी हैं।

इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं। डेविड ने ही सलमान खान के साथ जुड़वा फिल्म भी बनाई थी। सलमान खान जुड़वा 2 में भी एक कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं।

SI News Today

Leave a Reply