Tuesday, May 21, 2024
featured

‘पद्मावती’ के रूप में दीपिका पादुकोण पर आलिया भट्ट ने क्या कहा, जानिए…

SI News Today

नई दिल्ली: फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ की अपार सफलता के बाद साउथ के सुपरस्टार प्रभास की डिमांड काफी बढ़ गई है. यहां तक के उन्हें बॉलीवुड में काम करने के ऑफर भी मिलने लगे हैं. प्रभास से जुड़ी एक खबर आई थी कि बॉलीवुड में फिल्म निर्माता करण जौहर उन्हें लॉन्च करने वाले हैं, लेकिन अब खबरें यह आ रही है कि प्रभास की भारी भरकम फीस सुनते ही करण के होश उड़ गए और उन्होंने अपने कदम को पीछे हटा लिया है.

20 करोड़ रुपये की मांग की थी
डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार प्रभास ने करण से 20 करोड़ रुपये की मांग की थी. प्रभास के इसी डिमांड को सुनकर करण नाराज भी हो गए और उन्होंने अपने कदम को पीछे हटा लिया है. बता दें, ये कीमत सुपरस्टार रजनीकांत समेत किसी भी साउथ सितारें की बॉलीवुड मार्केट वैल्यू से कहीं ज्यादा है. यही कारण है कि करण जौहर को कीमत काफी ज्यादा लगी.

करण ने किया था ट्वीट
गुरुवार को करण द्वारा किए गए एक ट्वीट से भी ऐसा महसूस होता है कि करण इनडायरेक्टली प्रभास को एक मैसेज देना चाहते हैं. करण ने एक ट्वीट लिखा था, ‘अगर महत्वाकांक्षा को सफल होना है तो उसे अपने दुश्मन (तुलना) से दूर रहना चाहिए’.

‘बाहुबली’ हिंदी वर्जन के डिस्ट्रीब्यूटर भी थे करण
बता दें, करण ‘बाहुबली’ हिंदी वर्जन के डिस्ट्रीब्यूटर भी थे. इस समय प्रभास अपनी नई फिल्म ‘साहो’ पर काम कर रहे हैं, जो कि तीन भाषाओं तमिल, तेलुगु और हिन्दी में बनाई जा रही हैं. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ और नील नितिन मुकेश जैसे अभिनेता हैं.

SI News Today

Leave a Reply