Tuesday, April 30, 2024
featured

‘पद्मावती’ के रूप में दीपिका पादुकोण पर आलिया भट्ट ने क्या कहा, जानिए…

SI News Today

मुंबई: अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ में दीपिका पादुकोण पद्मावती के रूप में बेहद शानदार दिख रही हैं और वह ऐसी कभी नहीं दिख सकती हैं. आलिया ने कहा, “मैंने अभी इस प्रदर्शन को नहीं देखा है, लेकिन मैंने ट्रेलर देखा और मुझे लगता है कि पद्मावती के रूप में दीपिका पादुकोण बेहद शानदार हैं और मुझे पता है कि मैं ऐसी कभी नहीं दिख सकती हूं और न ही इस तरह काम कर सकती हूं.”

1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
उन्होंने कहा, “वह एक रानी की तरह नजर आ रही है और मैंने उनसे कहा भी कि ‘आप बहुत प्यारी और प्रेरणादायक हो’ और मैं जानती हूं कि वह इस फिल्म में छा जाएंगी.” आलिया ने कहा कि वह वास्तव में इस फिल्म का इंतजार कर रही हैं. यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

महारानी पद्मावती पर आधारित है कहानी
गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले फिल्म का पहला गाना और ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसे काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं भी मिल चुकी हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी महारानी पद्मावती पर आधारित है और दीपिका फिल्म में ‘पद्मावती’ की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे और रणवीर सिंह फिल्म में नेगेटिव भूमिका निभाते हुए अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे.

SI News Today

Leave a Reply