Tuesday, February 27, 2024
featured

24 साल बड़े एक्टर के साथ लिपलॉक करने के लिए तैयार हो गई थी बाहुबली की ‘शिवगामी’…

SI News Today

‘बाहुबली-2’ में प्रभास की मां शिवगामी का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस राम्या कृष्णन कई बॉलीवुड एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं। साउथ की फिल्मों में तो राम्या काफी पॉपुलर हैं। इसके अलावा एक दौर ऐसा भी था जब वह बॉलीवुड में अपना पांव जमाने की कोशिश कर रही थी। 90 के दशक में राम्या बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आईं। लेकिन उस दौरान उनकी कोई भी फिल्म इतनी सफल नहीं हुई जिसे उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिल सके। परंपरा, क्रिमिनल और चाहत जैसी फिल्मों में राम्या काफी बोल्ड अंदाज में नजर आईं थी। इसके बाद बॉलीवुड के डायरेक्टर्स ने उन्हें इसी तरह के रोल ऑफर करना शुरू कर दिया। विनोद खन्ना के साथ जब राम्या फिल्म ‘परंपरा’ की शूटिंग कर रही थीं तो उस समय फिल्म के एक गाने ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। इस गाने में राम्या कृष्णन और विनोद खन्ना के बीच एक किस सीन फिल्माया गया था।

‘परंपरा’ एक परिवारिक फिल्म थी लिहाजा उस समय इस तरह के सीन को दर्शक नहीं पसंद करते थे। इस सीन के लिए राम्या की काफी आलोचना भी की गई। इस सीन में राम्या अपने से 24 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ लिप लॉक करती नजर आईं थी। इस फिल्म के बाद राम्या ने कई और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें वह पहचान नहीं मिली जिसकी वो उम्मीद कर रही थी।

कई बॉलीवुड फिल्में करने के बाद राम्या ने अंत में एक बार फिर से साऊथ की फिल्मों में अपना रुख कर लिया। लेकिन बाहुबली और बाहुबली-2 में शिवगामी का किरदार निभाकर उन्होंने अपने टैलेंट का जबरदस्त परिचय दिया। इस रोल ने उन्हें स्टारडम के ऊंचाई पर पंहुचा दिया।

SI News Today

Leave a Reply