Tuesday, May 21, 2024
featured

अनिल कपूर बेटी सोनम कपूर को बुलाते हैं ‘जिराफ’, जानिए इसकी वजह…

SI News Today

बॉलीवुड सेलेब्स अपने निकनेम को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। रितिक रोशन का निकनेम ‘डुग्गू’ तो वहीं प्रियंका चोपड़ा को लोग घर पर ‘मिमी’ के नाम से बुलाते हैं। साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म सवांरिया से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर को पिता अनिल कपूर ने बेहद फनी निकनेम दिया है। सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे वीडियो में खुद सोनम कपूर इस राज से पर्दा हटाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने भी बताया कि उनका निकनेम क्या है?

बिजनेस ऑफ सिनेमा नाम के एक यू-ट्यूब चैनल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सोनम कपूर से सवाल किया जाता है कि उनका कोई निकनेम है क्या फिर कोई ऐसा नाम जिसे पुकार कर घरवाले उन्हें चिढ़ाते हो? सोनम कपूर जवाब देते हुए कहती हैं, ”पापा मुझे ‘जिराफ’ कहकर पुकारते हैं क्योंकि मेरी गर्दन काफी लंबी है और मेरी फैमिली और दोस्त मुझे ‘सीनियर’ कहकर बुलाते हैं।” सोनम के साथ उनकी छोटी बहन रिया कपूर भी मौजूद थी। रिया कहती हैं, ”मेरे दोस्त मुझे रिरी कहकर बुलाते हैं तो बोनी चाचू मुझे छिपकली कहते हैं क्योंकि मैं बचपन में बहुत पतली थी। लोग मुझे छिपकली कहकर पुकारते हैं तो मुझे अच्छा लगता है।”

सोनम कपूर ‘दिल्ली-6’, ‘आई हेट लव स्टोरी’, ‘आयशा’, ‘मौसम’, ‘राझांणा’, ‘डॉली की डोली’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘नीरजा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सोनम कपूर की कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म पद्मावत को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस दिया था। फिल्म में सोनम कपूर के साथ अक्षय कुमार और राधिका आप्टे भी नजर आईं। सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘The zoya factor’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में सोनम कपूर के साथ साउथ के स्टार दलकेर सलमान नजर आएंगे। फिल्म अनुजा चौहान की किताब ‘द जोया फैक्टर’ पर आधारित है। फिल्म 5 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

SI News Today

Leave a Reply