Monday, May 20, 2024
featured

क्रिसमस के साथ मनाया गया अनिल कपूर का बर्थडे: ‘रेस 3’ के सेट

SI News Today

सलमान खान और अनिल कपूर जल्द ही फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आएंगे। इसके चलते कास्ट और क्रू ने इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत कर दी है। इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत एक छोटी सी सेलिब्रेशन पार्टी से हुई। 24 दिसंबर को अनिल कपूर का बर्थडे था। वहीं अब सलमान का बर्थडे 27 दिसंबर को आने वाला है। वहीं बीच में यानी 25 दिसंबर को क्रिसमस डे भी था। इसके चलते ‘रेस 3’ के सेट पर अनिल और सलमान ने केट कटिंग की।

ये तस्वीर अनिल कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। अनिल ने इस पोस्ट के साथ तस्वीर को कैप्शन दिया, ‘कौन कहता है कि सेट्स में बर्थडे बोरिंग होते हैं। मेरा बर्थडे एक्स्ट्रा स्पेशल रहा। शुक्रिया सभी को इतना प्यार देने के लिए।’ बता दें, अनिल हाल ही में 61 साल के हुए हैं। वहीं सलमान इस बर्थडे पर 52 के हो जाएंगे। दोनों स्टार्स एक बार फिर से ‘रेस 3’ में नजर आएंगे। अनिल और सलमान पहले भी साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

दोनों फिल्म ‘नो एंट्री’ में भी साथ नजर आए थे। हाल ही में सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुई है। फिल्म कलेक्शन के मामले में सारे रेकॉर्ड्स तोड़ रही है। बर्थडे से पहले ही सलमान को उनके फैंस की तरफ से इतना मुनाफा उपहार में मिल रहा है। इसके चलते फिल्म अपने तीसरे दिन में ही 100 करोड़ पार कर गई है। इस तरफ सलमान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए सलमान लिखते हैं, ‘इनके आने से रेस 3 का का कास्ट हो गया और भी झकास’

SI News Today

Leave a Reply